1. home Home
  2. national
  3. muheeb bashir dar arrested for involvement in killing inspector parvez ahmad involved in many other terror related incidents says jammu and kashmir police smb

जम्मू-कश्मीर: इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में शामिल आतंकी गिरफ्तार, घात लगाकर आतंकियों ने किया था हमला

Jammu Kashmir Police जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में शामिल एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में मुहीब बशीर डार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में शामिल आतंकी गिरफ्तार
इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में शामिल आतंकी गिरफ्तार
फाइल

Jammu And Kashmir Police जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में शामिल एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद की हत्या में कथित संलिप्तता के आरोप में मुहीब बशीर डार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किया गया आरोपी जम्मू-कश्मीर में कई अन्य आतंकी घटनाओं में शामिल रहा है.

बता दें कि 22 जून की शाम को इंस्पेक्टर परवेज अहमद पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था. इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब परवेज अहमद मस्जिद में नमाज अदा करने जा रहे थे. इस दौरान दो हथियारबंद आतंकवादियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग की थी. वहीं, आतंकवादियों की आवाजाही और सुरक्षाबलों पर हमले की योजना के बारे में विशिष्ट इनपुट पर शोपियां पुलिस, सेना की 1-आरआर और सीआरपीएफ की 178-बटालियन द्वारा मुझमर्ग इलाके में एक संयुक्त नाका लगाया गया. चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध को रोका गया, जिसने तलाशी दल को देखकर मौके से भागने की कोशिश की. हालांकि सतर्क दल ने उसे पकड़ लिया.

गिरफ्तार आतंकी की पहचान कामरान बशीर हाजम पुत्र बशीर अहमद हाजम निवासी बाबापोरा के रूप में हुई है और वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सक्रिय आतंकवादी है. तलाशी के दौरान उसके पास से एक ग्रेनेड और 29 कारतूस बरामद किए गए. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, आगे की जांच जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें