1. home Hindi News
  2. national
  3. jiomart also sales fashion product in this festive session through app and website rjh

इस दुर्गा पूजा JioMart लेकर आयेगा आपके लिए फैशन की नयी रेंज, अमेजन-फ्लिपकार्ट को मिलेगी चुनौती, ग्राहकों की बल्ले-बल्ले

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 JioMart
JioMart
Photo : Twitter

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट को इस फेस्टिव सीजन में नयी चुनौती पेश आने वाली है, क्योंकि मुकेश अंबानी की जियो मार्ट (JioMart) अब ग्रॉसरी के अलावा फैशन बाजार में भी धमाकेदार एंट्री मारने वाली है. खबर के अनुसार जियोमार्ट ने अपना रेंज बढ़ा दिया है और आनलाइन जियोमार्ट पर कैटेगरी का विस्तार करते हुए फैशन सेगमेंट को जोड़ा गया है.

जियोमार्ट अपने वेबसाइट और एप के जरिये फैशन प्रोडक्ट की बिक्री करेगी. जिसमें महिला, पुरुष और बच्चों के लिए डिफरेंट रेंज उपलब्ध कराया जायेगा. यह भी सूचना है कि जियोमार्ट पर काफी सस्ते दर पर कपड़े और फैशन प्रोडक्ट मिलेंगे.

जियोमार्ट के एप और वेबसाइट पर लिस्टेड फैशन प्रोडक्ट का निर्माता और विक्रेता रिलायंस रिटेल है. प्रोडक्ट्‌स की खरीद पर ग्राहकों को 30 दिन तक रिटर्न पॉलिसी भी मिलेगी. उम्मीद की जा रही है कि जियो मार्ट का यह प्लान ‘जियो’ की तरह सफल होगा. लेटेस्ट ट्रेंड और सस्ते दर पर मिलने के कारण ग्राहक इनके प्रोडक्ट्‌स को हाथोंहाथ लेंगे. जियो मार्ट के इस फैसले से अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां भी अपनी नयी रणनीति बनाने पर मजबूर हो गयी हैं.

ऐसी सूचना भी है कि फैशन सेगमेंट के बाद जियोमार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में भी कदम रखेंगी. ई-कॉमर्स कंपनियां फैशन प्रोडक्ट्‌स और इलेक्ट्रॉनिक्स पर ही फोकस करती हैं, जिसके कारण जियोमार्ट ने अपने प्लान में इन्हें शामिल किया है. साथ ही जियो मार्ट ने हाल ही में बेंगलुरू और चेन्नई में सब्सक्रिप्शन बेस्ड डेयरी प्रोडक्ट्‌स की डिलीवरी शुरू की है.

Posteb By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें