1. home Hindi News
  2. national
  3. hathras case congress tweeted aggressively after arresting of rahul gandhi and priyanka gandhi rjh

राहुल -प्रियंका की गिरफ्तारी पर कांग्रेस का ट्‌वीट- न्याय मांगने वालों को जेल, यह कैसा अन्याय है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

लखनऊ/जेवर/नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस योगी सरकार पर हमलावर हो गयी है. यूपी कांग्रेस ने ट्‌वीट किया है- तानाशाही सरकार ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जी को गिरफ्तार किया। न्याय मांगने वालों को जेल। यह कैसा अन्याय है?

गौरतलब है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पहले पुलिस ने इनकी गाड़ी को रोका जिसके बाद दोनों ने राज्य में जंगलराज होने एवं पुलिस द्वारा लाठियां चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें ‘अहंकारी सरकार' की लाठियां रोक नहीं सकतीं. इस बीच, पार्टी ने कुछ तस्वीरें जारी कर दावा किया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने राहुल गांधी को रोकने के लिए उनके साथ धक्का-मुक्की की जिस कारण वो जमीन पर गिर गए.

दोनों नेताओं के काफिले को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रोक लिया. उसके बाद वे पैदल ही हाथरस के लिये निकल गये. कुछ देर पैदल चलने के बाद पुलिस ने उन्हें फिर रोक दिया. कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष पुलिस से यह पूछते नजर आ रहे हैं कि उन्हें किस धारा के तहत ‘गिरफ्तार किया जा रहा है.' पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में जंगलराज का यह आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता. उप्र में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है. इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!'' प्रियंका ने आरोप लगाया कि उन्हें और राहुल गांधी को हाथरस जाने से रोकने के लिए पुलिस ने लाठियां चलाईं, लेकिन ‘अहंकारी सरकार' की लाठियां उन्हें रोक नहीं सकतीं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हाथरस जाने से हमें रोका. राहुल जी के साथ हम सब पैदल निकले तो बार-बार हमें रोका गया, बर्बर ढंग से लाठियां चलाईं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें