1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news today live india china conflict lac rajnath singh coronavirus updates narendra modi sushant singh rajput subrahmanyam jaishankar india covid 19 oil tanker vaccine bjp congress rahul gandhi facebook amh

Breaking News : शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को दो घंटे में गिरफ्तार करेगा एनसीबी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking News : भारत में कोरोना वायरस के एक दिन में सर्वाधिक 83,883 नए मामले सामने आने के बाद गुरुवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 38 लाख के पार चली गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि देश में कोविड-19 के मामलों का पता लगाने के लिये बुधवार को रिकार्ड संख्या में 11,72,179 नमूनों की जांच की गई और अब तक कुल 4,55,09,380 जांच की जा चुकी है. इधर सुशांत मामले की जांच में सीबीआई लगातार लगी हुई है. पूर्वी लद्दाख में जारी सैन्य तनाव के बीच चीन के रक्षा मंत्री वेई फेंघे ने भारत के साथ बैठक का अनुरोध किया है. देश और दुनिया की बडी खबरों के लिए बनें रहें हमारे साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा कुछ देर में गिरफ्तार होंगे

सुशांत केस में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी दो घंटे में हो सकती है. इस बात की जानकारी एनसीबी ने दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

4 से 6 सितंबर के बीच स्पेशल ट्रेन चलाया सेंट्रल रेलवे

एनडीए और नेवल एकेडमी की परीक्षा को लेकर 4 से 6 सितंबर के बीच सेंट्रल रेलवे स्पेशल ट्रेन चलायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा स्थगित करने की याचिका पर पुनर्विचार से किया इनकार

JEE-NEET परीक्षा को स्थगित करने की छह राज्यों की मांग को आज तब झटका लगा, जब सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा स्थगित करने की याचिका पर पुनर्विचार से इनकार कर दिया. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

ओडिशा में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,267 मामले सामने आए

ओडिशा में शुक्रवार को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के एक विधायक समेत 3,267 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद संक्रमण की चपेट में आए लोगों की कुल संख्या 1,16,678 हो गई. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सज्जन कुमार की अंतरिम जमानत याचिका खारिज

न्यायालय ने 1984 के सिख विरोधी दंगों में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार की अंतरिम जमानत याचिका खारिज की

email
TwitterFacebookemailemail

चीनी रक्षा मंत्री से मास्को में आज शाम मिल सकते हैं राजनाथ सिंह

पूर्वी लद्दाख में बढ़ते तनाव के बीच शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की मंत्रीस्तरीय बैठक के इतर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार शाम अपने चीनी समकक्ष वेई फेंघे से बातचीत कर सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कम्पार्टमेंट 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षा सितंबर अंत में प्रस्तावित

कम्पार्टमेंट 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षा सितंबर अंत में प्रस्तावित है. सीबीएसई ने ये जानकारी देते हुए कहा कि कम्पार्टमेंट परीक्षा के लिए केंद्रों की संख्या में दोगुने से अधिक की बढ़ोतरी की गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

युवा IPS अधिकारियों से पीएम मोदी की बातचीत

प्रधानमंत्री मोदी हैदराबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी के IPS प्रोबेशनरों के दीक्षांत परेड समारोह के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से युवा IPS अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सीसीबी ने कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बेंगलुरु स्थित आवास पर छापा मारा

कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और गायकों द्वारा मादक पदार्थ के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, सीसीबी ने अदालत से इस संबंध में तलाश वारंट हासिल किया. पुलिस सूत्रों के अनुसार सीसीबी का एक दल सुबह छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा. सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना के 83341 नए मामले

भारत में कोविड-19 के 83,341 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 39,36,747 हो गए. वहीं 1,096 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 68,472 हो गई.

email
TwitterFacebookemailemail

सैमुअल मिरांडा हिरासत में

सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स ब्यूरो (NCB) ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

असीम बाजवा ने इस्तीफा दिया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शीर्ष सहयोगी असीम बाजवा ने इस्तीफा दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

बड़ी गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 600 अंक लुढ़का

शुक्रवार को शेयर बाजार बड़ी गिरावट के साथ खुला है. सेंसेक्स 600 अंक लुढ़क चुका है. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 579.74 अंक गिरकर 38,411.20 पर जबकि निफ्टी 170.40 अंक गिरकर 11,357.05 पर आया.

email
TwitterFacebookemailemail

3 सितंबर तक कोरोना वायरस के कुल 4,66,79,145 टेस्ट किए गए

3 सितंबर तक कोरोना वायरस के कुल 4,66,79,145 टेस्ट किए गए, जिसमें से 11,69,765 टेस्ट कल किए गए. भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना का एक अधिकारी घायल हो गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ जारी

बारामूला के येदीपोरा पट्टन इलाके में मुठभेड़ जारी है. पुलिस और सुरक्षा बलों की टीमें आतंकियों से मुकबला कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

कुवैत से कच्चा तेल लेकर भारत आ रहे टैंकर पोत में लगी आग

कुवैत से कच्चा तेल लेकर भारत आ रहे एक टैंकर पोत में श्रीलंका के पूर्वी तट के पास आग लग गई जिसके बाद उसमें सवार नौवहन दल के 23 सदस्य लापता हैं और अन्य घायल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड में कोरोना के कुल केस 46480

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1587 नये मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 46480 हो गयी है. छह संक्रमितों की मौत हो गयी है. इसके साथ ही कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा 444 हो गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में कोरोना से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री की पत्नी की मौत

बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम की 54 वर्षीय पत्नी विबून निशा का कोरोना वायरस की चपेट में आने से निधन हो गया. वह कई दिनों से पटना एम्स के कोविड वार्ड में भर्ती थी़ इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गयी़.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया के घर एनसीबी की टीम

सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम पहुंची है. यहां तलाशी लेने की तैयारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत मामले में सीबीआई का पहला आधिकारिक बयान

सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की अपनी जांच से जुड़ी मीडिया में आई खबरों को ‘अटकलबाजी' बताया और कहा कि ये तथ्यों पर आधारित नहीं हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चीन के रक्षा मंत्री ने सीमा पर तनाव के बीच राजनाथ सिंह के साथ बैठक की संभवत: इच्छा जताई

भारत और चीन के सैनिकों के बीच पूर्वी लद्दाख में जारी तनाव के बीच ऐसा समझा जाता है कि चीन के रक्षा मंत्री वेई फेंगही ने शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की अहम बैठक से इतर भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ बैठक की इच्छा जताई है.

email
TwitterFacebookemailemail

संक्रमितों की कुल संख्या 38 लाख के पार

भारत में कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 83,883 नए मामले सामने आने के बाद गुरूवार को देश में संक्रमितों की कुल संख्या 38 लाख को पार कर गई.

email
TwitterFacebookemailemail

रिकार्ड संख्या में नमूनों की जांच

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि देश में कोविड-19 के मामलों का पता लगाने के लिये बुधवार को रिकार्ड संख्या में 11,72,179 नमूनों की जांच की गई और अब तक कुल 4,55,09,380 जांच की जा चुकी है. साथ ही, विश्व में प्रतिदिन सर्वाधिक जांच करने वाले देशों में भारत भी शामिल है.

'हिट लिस्ट' तैयार करने वालों की पहचान के लिए जांच शुरू

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बृहस्पतिवार को कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षा बलों की 'हिट लिस्ट' को तैयार करने वालों की पहचान करने के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें