1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news today live india china border updates sushant suicide drug case rhea chakraborty ncb rajnath singh kangana ranaut arunachal pradesh covid 19 coronavirus indian railways aaj ki taza khabar amh

Breaking News : पहलवान दीपक पुनिया को कोरोना, डॉक्टर ने दी होम कोरेंटिन की सलाह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking News : देश में कोरोना वायरस का संक्रमण (Coronavirus in india) थमने का नाम नहीं ले रहा है. ब्राजील को पीछे छोड़ दुनिया में दूसरे स्थान पर भारत पहुंच गया है. यहां मरीजों की कुल संख्या 41 लाख के पार चली गई है. इधर सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया च्रक्रवर्ती (sushant suicide drug case, rhea chakraborty, ncb ) आज गिरफ्तार हो सकतीं हैं. भारत और चीन की सीमा पर तनाव (India china border updates ) अभी भी नजर आ रहा है. रेलवे (irctc/indian railways news) ने 12 सितंबर से 80 नई स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है. देश और दुनिया की बडी खबरों के लिए बनें रहें हमारे साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

पहलवान दीपक पुनिया को कोरोना, डॉक्टर ने दी होम कोरेंटिन की सलाह

पहलवान दीपक पुनिया कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. सोनीपत नेशनल कैंप पहुंचने पर SAI द्वारा कोरोना टेस्ट कराया गया जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाये गये. डॉक्टरों ने उन्हें होम कोरेंटिन में रहने की सलाह दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मेट्रो कल से लोगों के लिए शुरू, सैनिटाइजेशन का काम जारी

लखनऊ मेट्रो कल से लोगों के लिए शुरू हो रही है, इसके लिए मेट्रो में सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है. उत्तर प्रदेश मेट्रो के एमडी ने बताया, "मेट्रो सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक चलेगी. साढ़े पांच मिनट के अंतराल पर मेट्रो चलेगी। आरोग्य सेतु होना अनिवार्य नहीं है."

email
TwitterFacebookemailemail

मादक पदार्थ मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती रविवार को यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं. रिया दोपहर 12 बजे पुलिसकर्मियों के साथ बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी दफ्तर पहुंचीं. जांच एजेंसी ने कहा कि मामले में आगे की जांच के लिए वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करना चाहती है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोर्ट ने दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए NCB की कस्टडी दी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि कोर्ट ने दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) की कस्टडी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

NCB ऑफिस पहुंचीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस पहुंचीं.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई… 5 महीने बाद दिल्ली की जनता मेट्रो में सफर कर पाएगी… जनता से ​अपील है कि प्रोटोकॉल का पालन करें.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से आठ और मरीजों की मौत

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से रविवार को आठ और लोगों की मौत हो गई जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 1130 हो गयी, वहीं दूसरी ओर राज्य में संक्रमण के 726 नये मामले सामने आये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपने घर से रवाना

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपने घर से रवाना हुई. उन्हें आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जांच में शामिल होने के लिए समन दिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में कोविड-19 के मामलों की संख्या 41 लाख के पार

देश में एक दिन में रिकॉर्ड 90,632 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इन नए मामलों के साथ देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 41 लाख से अधिक हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा कि अब तक 31,80,865 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और इसके साथ ही रविवार को स्वस्थ होने वाले लोगों की दर 77.32 फीसदी हो गई.

email
TwitterFacebookemailemail

ट्रेलर और वैन की टक्कर में सात लोगों की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक ट्रेलर और एक वैन की आमने सामने की टक्कर में वैन में सवार सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

NCB के अधिकारी दीपेश सावंत को मेडिकल जांच के लिए ले गये

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) के अधिकारी दीपेश सावंत को कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए ले गये.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 90,633 मामले, 1,065 मौत

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 90,633 मामले सामने आए जबकि 1,065 मौतें हुईं.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया को आज ही जांच में शामिल होने के लिए कहा गया

रिया चक्रवर्ती को आज ही जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. रिया चक्रवर्ती आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होना है.

email
TwitterFacebookemailemail

NCB की टीम और पुलिस रिया चक्रवर्ती के घर से रवाना

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को समन देने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) की टीम और पुलिस रिया चक्रवर्ती के घर से रवाना हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में कोविड-19 से नौ और लोगों की मौत

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,727 नए मामले सामने आए और महामारी से नौ और मरीजों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को यह जानकारी दी. विभाग ने बताया कि इस तरह राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर अब 1,45,860 हो गई और मृतकों की संख्या 750 पर पहुंच गई.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया के घर पहुंची एनसीबी की टीम

एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच चुकी है. मौके पर मुंबई पुलिस भी मौजूद है.

email
TwitterFacebookemailemail

राहुल गांधी करेंगे मोदी सरकार पर हमला

भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमला करेंगे जिसका वीडियो सुबह 10 बजे रिलीज होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

निकोबार आइलैंड पर भूकंप के झटके

निकोबार आइलैंड पर भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.3 मापी गई.

email
TwitterFacebookemailemail

क्या गिरफ्तार होंगी रिया ?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB के लिए पिछला दो दिन अहम साबित हुआ है और अब रविवार को भी दो बड़ी बातें होने वाली हैं. शनिवार को कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के दोस्त सैमुअल मिरांडा को 4 दिन की NCB कस्टडी का फैसला सुनाया. अब रविवार को रिया को NCB के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. रिया चक्रवर्ती रविवार को NCB के सामने पेश होंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना केस में दूसरे नंबर पर भारत

देश में कोरोना मरीजों और उससे मरने वालों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. भारत में पिछले 7 दिनों 10000 से अधिक मरिजों की मौत हुई है. वहीं कोरोना वायरस मरीजों की संख्या मामले में भारत ने ब्राजील को पीछे छोड़ दिया है. भारत अब अमेरिका के बाद दुनिया में मरीजों की संख्या मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

एयर इंडिया मुंबई-औरंगाबाद उड़ान फिर शुरू करने को लेकर निश्चित नहीं

एयर इंडिया महाराष्ट्र में मुंबई और औरंगबाद के बीच सेवाएं 15 सितंबर से फिर शुरू होने को लेकर निश्चित नहीं है. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ईरान पहुंचे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को तेहरान पहुंच गये जहां वह अपने ईरानी समकक्ष से मुलाकात कर द्विपक्षीय रक्षा संबंधों पर चर्चा करेंगे. इससे एक दिन पहले ही उन्होंने फारस की खाड़ी के देशों से अपने मतभेदों को परस्पर सम्मान के आधार पर बातचीत से सुलझाने का अनुरोध किया था. रूस की तीन दिवसीय यात्रा पूरी करने के बाद सिंह मास्को से तेहरान पहुंचे.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें