1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news today india china border tension lac earthquake subrahmanyam jaishankar sushant singh rajput reha chakravarthi kangana ranaut covid 19 gst nitish kumar coronavirus vaccine bihar election aaj ki taza khabar amh

Breaking news : गुजरात COVID वार्ड में लगी आग, मरीजों को किया गया दूसरे स्थानों पर शिफ्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking news : भारत में कोरोना (coronavirus in india) का कहर लगातार बढ़ता ही जा रह है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी आंकड़ों के अनुसार लगातार दूसरे दिन 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आए. इधर भारत और चीन के बीच तनाव (India china border tension) जारी है. वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर फिर से तनाव की स्थिति बन गई है. पूर्वी लद्दाख सेक्टर में भारत और चीनी सैनिकों के बीच फायरिंग की ताजा घटना हुई है. सुशांत सिंह मामले (sushant singh rajput. reha chakravarthi) में जांच जारी है. रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 10 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है. अंडमान-निकोबार में भूकंप (earthquake) के झटके महसूस किये गये हैं. देश और दुनिया की हर अपडेट के लिए बनें रहें हमारे साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

गुजरात COVID वार्ड में लगी आग, मरीजों को किया गया दूसरे स्थानों पर शिफ्ट

गुजरात के वड़ोदरा स्थित सर सयाजीराव जनरल अस्पताल के COVID और आपातकालीन वार्ड में मंगलवार को रात में अचानक आग लग गयी. हालांकि आग पर फौरन काबू पा लिया गया, जिससे किसी प्रकार की कोई क्षति की खबर नहीं है. मरीजों को भी दूसरे स्थानों पर सुरक्षित रूप से शिफ्ट कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में NCB की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने इसकी जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत मौत मामले में NCB की टीम ने रिया को लिया हिरासत में, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में NCB की टीम ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया है. कभी भी उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि रिया चक्रवर्ती को अभी तक औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया है. कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

चीन ने विदेशी मीडिया को दी धमकी, चाइनीज लॉ का पालन करें

चीन ने आज विदेशी मीडिया को यह धमकी दी है कि वे चाइनीज लॉ का पालन करें, विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है.

email
TwitterFacebookemailemail

BMC ने कंगना रनौत को नोटिस जारी किया

BMC ने कंगना रनौत को नोटिस जारी किया है. बंगले में अवैध निर्माण का आरोप लगाया है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में अबतक कोरोना के कुल 42,80,423 मामले

भारत में अबतक कोरोना के कुल 42,80,423 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 8,83,697 ऐक्टिव केस हैं जबकि 33,23,951 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. वहीं, कोरोना से अबतक 72,775 लोगों की मौत हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 75809 नए मामले, 1133 मौत

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 75,809 मामले सामने आए और 1,133 मौतें हुईं.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती अपने घर से NCB ऑफिस के लिए रवाना

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अपने घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ऑफिस के लिए रवाना हुईं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पिछले 2 दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

7 सितंबर तक कोरोना वायरस के कुल 5,06,50,128 सैंपल टेस्ट किए गए

7 सितंबर तक कोरोना वायरस के कुल 5,06,50,128 सैंपल टेस्ट किए गए जिनमें से 10,98,621 सैंपल कल टेस्ट किए गए. भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद(ICMR) ने यह जानकारी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का निधन

तेलगु फिल्मों के नामचीन एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का निधन हो गया. टीडीपी चीफ एन. चंद्रबाबू नायडू ने उनके निधन पर दुख जताया.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

सुशांत सिंह राजपूत केस में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन और RML अस्पताल दिल्ली के डॉक्टर तरुण के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में जो शिकायत दर्ज कराई थी, उसे मुंबई पुलिस ने सीबीआई को ट्रांसफर किया.

email
TwitterFacebookemailemail

भारतीय सेना ने कई चोटियों पर तैनाती बढ़ा दी

LaC पर फायरिंग के बाद भारतीय सेना ने कई चोटियों पर तैनाती बढ़ा दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

ताजा झड़प लद्दाख के पैंगोग सो झील के दक्षिणी छोर पर

भारत और चीन के बीच सीमा को लेकर तनाव कम होने के आसार नहीं दिख रहे हैं. सोमवार देर रात चीन ने भारतीय सैनिकों पर सीमा पार करने और गोलीबारी करने का आरोप लगाया है. दावा किया जा रहा है कि ताजा झड़प लद्दाख के पैंगोग सो झील के दक्षिणी छोर पर स्थित एक पहाड़ी पर हुई है.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1553 नये मरीजों की पुष्टि

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1553 नये मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 52620 हो गयी है. 12 संक्रमितों की मौत हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

करगिल में भूकंप

करगिल में आज सुबह 5.47 बजे 4.4 तीव्रता का भूकंप आया है. भूकंप के कारण लोग दहशत में हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

एलएसी के पास दोनों देशों के सैनिकों में झड़प व गोलीबारी

भारत और चीन के रक्षामंत्री के मुलाकात के दो दिन बाद वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास दोनों देशों के सैनिकों में झड़प व गोलीबारी की खबर सामने आई है. सीमा पर हमेशा हेकड़ी दिखाने वाले चीन ने आरोप लगाया है कि एलएसी पर तैनात भारतीय सैनिकों ने गैर-कानूनी तरीके से एलएसी को पार किया और चीनी सीमा पर तैनात सैनिकों पर गोलीबारी की.

email
TwitterFacebookemailemail

लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक से ठीक पहले अमित शाह से चिराग की बात

बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हैं. लोजपा ने 143 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में राज्य संसदीय बोर्ड की हुई बैठक में इस पर फैसला लिया गया. करीब ढाई घंटे चली बैठक के बाद राज्य संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह विधायक राजू तिवारी ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पार्टी 143 सीटों पर प्रत्याशियों की सूची बना कर केंद्रीय संसदीय बोर्ड को सौंपेगी, जिस पर पार्टी नेतृत्व फैसला करेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में अनलॉक-3

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर लागू अनलॉक-3 रविवार की रात 12 बजे खत्म हो गया. राज्य में अब 30 सितंबर तक केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से जारी अनलॉक-4 प्रभावी रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ऑफिस बुलाया गया

सुशांत सिंह मामले में जांच जारी है. रिया चक्रवर्ती को आज सुबह 10 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

अंडमान-निकोबार में भूकंप

अंडमान-निकोबार के दिगलीपुर में सुबह 3 बजे 4.0 की तीव्रता का भूकंप आया है.

email
TwitterFacebookemailemail

LAC पर तनाव

वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर फिर से तनाव की स्थिति बन गई है. पूर्वी लद्दाख सेक्टर में भारत और चीनी सैनिकों के बीच फायरिंग की घटना हुई है. सूत्रों की मानें तो चीन की ओर से फायरिंग की गई जिसके बाद भारतीय सैनिकों ने माकूल जवाब दिया. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

चीन के साथ रिश्तों पर जयशंकर ने कहा

चीन के विदेश मंत्री वांग यी के साथ मॉस्को में संभावित वार्ता से पहले विदेश मंत्री एस जयशंकर ने सोमवार को कहा कि चीन के साथ सीमा पर बनी स्थिति को पड़ोसी देश के साथ समग्र रिश्तों की स्थिति से अलग करके नहीं देखा जा सकता.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें