1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates today live news west bengal election 2021 pm modi amit shah mamta banerjee tmc india vs england 4thtest match earthquake alert karnataka kerala election aaj ki taza khabar 6th march 2021 rkt

Breaking News: पाकिस्तान में बची इमरान खान सरकार, हासिल किया विश्ववास मत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Today
Breaking News Today
Prabhat khabar

Breaking News LIVE Updates, West Bengal Election 2021, Corona cases in India, Farmers Protest : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज से मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरा पर हैं, जहां वह कई योजनाओं की शुरूआत करेंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को गुजरात के केवड़िया जाएंगे, जहां शीर्ष सैन्य कमांडरों को संबोधित करेंगे. वहीं दिल्ली में जारी किसान आंदोलन के 100 दिन पूरे हो गये हैं और अब भी किसान दिल्ली के सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं देश में कोरोना सका मामले फिर से बढते जा रहे हैं. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आये हैं. हाराष्ट्र में कोरोना के 88 हजार 838 एक्टिव केस, अब तक 20 लाख से अधिक संक्रमित ठीक हो चुके हैं. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

पाकिस्तान में बची इमरान खान सरकार

पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार बच गयी है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने नेशनल असेंबली से विश्वास मत जीतने के लिए बहुमत हासिल कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

दलाई लामा को धर्मशाला में लगवाई कोरोना वैक्‍सीन की पहली डोज

हिमाचल प्रदेश: दलाई लामा ने धर्मशाला के ज़ोनल अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई. डोज लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि गंभीर समस्याओं को होने से रोकने में ये इंजेक्शन(वैक्सीन) बहुत मददगार है, दूसरे मरीज़ों को भी ये इंजेक्शन लगवाना चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

BJP कार्यकर्ताओं पर बम से हमला

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के रामपुर गांव में कल देर रात बम विस्फोट में छह भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए. अस्पताल में भर्ती एक घायल कार्यकर्ता ने यह आरोप लगाया कि जब वे शादी से लौट रहे थे तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन पर बम फेंका.

email
TwitterFacebookemailemail

लद्दाख में आया भूकंप, तेज झटके किये गये महसूस

शनिवार तड़के लद्दाख भूकंप (Earthquake in Ladakh) महसूस किये गये हैं. नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के मुताबिक, लद्दाख में आज सुबह 5 बजकर 11 मिनट पर भूकंप आ गया. रिक्टर स्केल (Richter Scale) पर भूकंप की तीव्रता 3.6 रही.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में शुक्रवार को 27 हजार लोगों को लगा वैक्सीन 

दिल्ली में शुक्रवार को 14,874 वरिष्ठ नागरिकों समेत 27 हजार से अधिक लोगों को कोविड-19 टीके लगाए गए. अधिकारियों द्वारा साझा किये गए आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

किसान आंदोलन के 100दिन पूरे

किसान आंदोलन के 100दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन कृषि कानून पर किसी तरह का सार्थक नतीजा नहीं आया है. किसान संगठनों ने आज कुंडली मानेसर पलवल को सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक जाम करने का फैसला किया है. इसके अलावा डासना, दुहाई, बागपत, दादरी,ग्रेटर नोएडा पर जाम किया जाएगा. सभी किसान काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज कराएंगे. टोल प्लाजा भी फ्री किये जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

CBESE 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा की तिथियों में बदलाव

सीबीएसइ ने 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए संशोधित डेटशीट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी है. नयी डेटशीट के अनुसार, 12वीं के फिजिक्स की परीक्षा अब 13 मई की जगह आठ जून को होगी. वहीं, 10वीं साइंस की परीक्षा, जो पहले 15 मई को होनी थी, वह अब 21 मई को होगी. वहीं, मैथमेटिक्स स्टैंडर्ड व बेसिक की परीक्षा, जो पहले 21 मई को होनी थी, वह अब दो जून को होगी. परीक्षा सुबह और दोपहर की शिफ्ट में होगी. पहले के टाइम टेबल के अनुसर ही परीक्षा चार मई से शुरू होगी. 10वीं की परीक्षा सात जून और 12वीं की परीक्षा 14 जून को खत्म होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें