1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates today kisan andolan latest news farm law pm modi amit shah happy news year 2021 coronavirus new strain in india latest news congress rahul gandhi lalu yadav nitish kumar aaj ki taza khabar rkt

Breaking News: ED ने प्रवीण राउट की 72 करोड़ की संपत्ति जब्त की, पीएमसी बैंक मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Today
Breaking News Live Today
Prabhat khabar

Breaking News LIVE Updates : कोरोना संकट के बावजूद लोगों ने पूरे उमंग और उत्साह के साथ नए साल 2021 का स्वागत किया. केंद्र के तीन कृषि कानूनों ( New Farm Law) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों आंदोलन (farmers protest) आज भी जारी है. पीएम मोदी आज 11 बजे 6 राज्यों के 6 जगहों के लिए लाइट हाउस प्रोजेक्ट की करेंगे शुरुआत. चीन में भी कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन का पहला केस सामने आया है, वहीं भारत में अभी इस नये स्ट्रेन के 25 मामले मिले हैं. 2 जनवरी को पूरे देश में कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन होगा. केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड परिषद (CBSE) ने इस साल 10वीं और 12वी की होने वाली बोर्ड परिक्षाओं का ऐलान कर दिया है. देश और दुनिया की हर खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

ED ने प्रवीण राउट की 72 करोड़ की संपत्ति जब्त की, पीएमसी बैंक मामला

प्रवर्तन निदेशालय ने पीएमसी बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत प्रवीण राउत की 72 करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच किया.

email
TwitterFacebookemailemail

रक्षा मंत्री राजनाथ से मिले डीआरडीओ प्रमुख, सौंपा आकाश मिसाइल का मॉडल

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन के प्रमुख डॉ जी सतेश रेड्डी ने डीआरडीओ के 63वें स्थापना दिवस पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उन्हें आकाश मिसाइल सिस्टम का एक मॉडल दिया. इसे हाल ही में निर्यात के लिए मंजूरी दे दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

सिसोदिया ने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत को बहस के लिए आमंत्रित किया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत को कई मुद्दों पर बहस के लिए आईआरडीटी समागार में आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि रावत को 6 जनवरी को विभिन्न मुद्दों पर बहस के लिए आमंत्रित किया है. इस दौरान सिसोदिया रावत को दिल्ली का विकास भी दिखायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

4 और लोग कोरोनावायरस के नये स्ट्रेन से संक्रमित, कुल 29 लोग पॉजिटिव

चार और लोग कोरोनावायरस के नये स्ट्रेन से संक्रमित पाये गये हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के नये स्ट्रेन से पॉजिटिव पाये गये लोगों की संख्या इसी के साथ बढ़कर 29 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड‍्डा ने दी कोरोना को मात

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोनावायरस संक्रमण से ठीक हो गये हैं. साथ ही उनके परिवार के लोग भी ठीक हो गये हैं. उन्होंने सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है. साथ ही अपने इलाज के लिए एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम को भी धन्यवाद दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

अस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में चोटील हुए तेज गेंदबाज इस दौरे से बाहर हो गये हैं. वहीं टी नटराजन ने उमेश यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के टेस्ट टीम में जगह दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, चार लोगों की मौत 

नये साल की सुबह उत्तर प्रदेश में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बस ऐक्सिडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 लोग घायल हो गए. हादसा उन्नाव के नजदीक हुआ. जानकारी के मुताबिक ये बस दिल्ली से बिहार जा रही थी.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी 6 राज्यों में लाइट हाउस प्रोजेक्ट की रखी आधारशिला

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए छह राज्‍यों में ग्लोबल हाउसिंग टेक्नोलॉजी चैलेंज इंडिया (GHTC-India) के तहत लाइट हाउस परियोजनाओं की आधारशिला रखी.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में मिले कोरोना के 20 हजार नये मामले 

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 20,036 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,02,86,710 हुई. 256 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,48,994 हुई. देश में सक्रिय मामलों की संख्या अब 2,54,254 और कुल रिकवरी की संख्या 98,83,461 है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी आज 6 राज्यों में लाइट हाउस प्रोजेक्ट की करेंगे शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोेदी आज 11 बजे 6 6 राज्यों के 6 शहरों को आवास योजना की सौगात देंगे. ये आवासीय परियोजनाएं हल्के मकान से जुड़ी परियोजनाएं हैं, जिन्हे लाइट हाउस प्रोजेक्ट्स कहा जा रहा है. ये कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

चीन में मिला कोरोना के नये स्ट्रेन का मामला 

कोरोना वायरस के स्‍ट्रेन सामने आने के बाद दुनिया के कई हिस्‍सों में चिंता बढ़ गई है. भारत में इस स्‍ट्रेन के अब तक 25 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से स्‍वास्‍थ्‍य एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. वहीं चीन में भी कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन का पहला केस सामने आया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें