1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates coronavirus returen lockdown again bengal election 2021 pm modi rahul gandhi amit shah mamata banerjee bihar news west bengal jharkhand breaking delhi up mp news aaj ki taja khabar prt

Breaking News : राजस्थान के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News Today
Breaking News Today
Prabhat khabar

Breaking news LIVE Updates : देश में एक बार फिर डराने लगे हैं कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते मामले. बीते दिन कोरोना का आंकड़ा 40 हजार पार गया. कई शहरों में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया. एहतियातन स्कूल कॉलेजों को बंद कर दिया गया है. पंजाब में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2587 नए केस मिले, 38 लोगों की मौत हो गई है. पांच राज्यों के चुनाव के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असम के बोकाखाट और पश्चिम बंगाल के बांकुरा में रैलियों को संबोधित करेंगे. पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से हरा दिया है. इस जीत से 5 मैचों की श्रृंखला में भारत ने 3-2 से जीत हासिल कर ली है. देश और दुनिया की हर ताजा खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू

राजस्थान सरकार ने राज्य के कई शहरों में रात के 11 बजे से सुबह के पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. यह आदेश कल रात से लागू है. सरकार ने अजमेर, भीलवाड़ा, जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर और सगवारा में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मनसुख हिरेन की हत्या मामले में 2 लोग गिरफ्तार

मनसुख हिरेन की हत्या मामले में 2 लोग गिरफ्तार किये गये हैं .

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच छत्तीसगढ़ में स्कूल, कॉलेज बंद

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच छत्तीसगढ़ में स्कूल, कॉलेज और आंगनबाड़ी केंद्र बंद कर दिये गये हैं. इस बात की जानकारी प्रदेश के मंत्री रवींद्र चौबे ने दी.

email
TwitterFacebookemailemail

सत्ता में बने रहना चाहते हैं उद्धव

पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो किसी भी हालत में सत्ता में बने रहना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में ट्रांसफर रैकेट चल रहा है. उन्होंने कहा कि शरद पवार आधा सच बोल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गृह मंत्री अनिल देशमुख जल्द फैसला 

अपने प्रेस कॉफ्रेस में एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा है कि, गृह मंत्री अनिल देशमुख पर एक-दो दिन में पर फैसला हो सकता है.

email
TwitterFacebookemailemail

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोरोना पॉजीटिव

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोरोना पॉजीटिव. 19 मार्च को उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. उन्हें 20 मार्च को अवलोकन के लिए AIIMS COVID केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई. हालांकि अभी उनकी स्थिर हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस को झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत पड़

पीएम मोदी ने कहा कि, 50 साल से ज्यादा असम पर राज करने वाले लोग आजकल असम को पांच गारंटी दे रहे हैं। असम के लोग इनकी रग-रग से वाकिफ हैं। इन लोगों को झूठे वायदे करने की, झूठे घोषणापत्र बनाने की आदत पड़ गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

ठाकरे सरकार वसूल करने वाली सरकार

बीजेपी का कहना है कि, अब सब ओपन हो गया है कि ठाकरे सरकार वसूल करने वाली सरकार है. API सचिन वाजे, ACP संजय पाटिल, पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह और गृहमंत्री अनिल देशमुख पैसा वसूल कर रहे थे. इन सबकी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

email
TwitterFacebookemailemail

परमवीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. महाराष्ट्र सरकार में शामिल दो मंत्रियों को शरद पवार ने दिल्ली तलब किया है. परमवीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज हो गई है. जिसके बाद अजीत पवार और जयंत पाटिल दिल्ली तलब किया गया है. इधर आज दोपहर संजय राउक भी शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

MPSC स्टेट सर्विस प्रीलिम्स परीक्षा शुरू

MPSC स्टेट सर्विस प्रीलिम्स परीक्षा 2021 आज शुरू हो रही है. परीक्षा देने के लिए छात्र पुणे के एक परीक्षा केंद्र पहुंचे.

email
TwitterFacebookemailemail

तेज रफ्तार मर्सिडीज ने ली 3 जान 

पंजाब के मोहाली में कल एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रियंका गांधी करेंगी रैली 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज असम के जोरहाट, नज़ीरा और खुमटाई में रैलियों को संबोधित करेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

बदल जायेगा बिहार में जमीन के दाखिल- खारिज का तरीका

होली के बाद सरकार राज्य के करोड़ों लोगों को बड़ी सौगात देने जा रही है. लोगों को जमीन के दाखिल- खारिज के लिए किसी भी सरकारी कार्यालय नहीं जाना होगा. आवेदन भी नहीं करना होगा. 31 मार्च से मकान, दुकान, फ्लैट , खेत, जमीन आदि की रजिस्ट्री के साथ ही म्यूटेशन की प्रक्रिया ऑटोमैटिक (स्वत:) शुरू हो जायेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस की मिलीभगत से होटल में चल रहा था सैक्स रैकेट

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है. पुलिस ने शनिवार को मंडी श्यामनगर के चीती गांव के पास स्थित न्यू क्रॉउन प्लाजा होटल में दबिश देकर बड़े सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मौके पर से 12 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक होटल का मैनेजर भी इस अवैध कारोबार में लिप्त पाया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश में लॉकडाउन की आहट

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. दिल्ली और महाराष्ट्र समेत देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. बीते 24 घंटों के दौरान 40 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं, जिनमें ज्यादातर मामले इन्हीं आठ राज्यों से हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें