1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates corona cases in india latest updates again lockdown india vs england 5th t20i west bengal election 2021 pm modi rahul gandhi amit shah mamata banerjee bihar jharkhand news kisan andolan aaj ki taja khabar rkt

Breaking News : जापान के टोकियो में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का अलर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Today
Breaking News Today
Prabhat khabar

Breaking News : भारत में एक बार फिर कोरोना के मामले फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों कोदेखते हुए देश के कई राज्यों ने एर बार फिर ले सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. व्हाट्स ऐप और इंस्टाग्राम डाउन होने की वजह से यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा. व्हाट्स ऐप और इंस्टाग्राम भारत में करीब आधे घंटे तक डाउन रहा. वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच आज नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सीरीज का आंतिम और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज में दोनों ही टीमें 2-2 से बराबरी पर हैं. देश और दुनिया की हर ताजा खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

जापान के टोकियो में 7.0 तीव्रता का भूकंप, सुनामी का अलर्ट

जापान की राजधानी टोकियो में 7.0 तीव्रता का भूकंप आया है. भूकंप की स्थिति को देखते हुए समुद्र तटों पर सुनामी का अलर्ट जारी किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

RSS के नए सरकार्यवाहक बने दत्तात्रेय होसबोले

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने आज अपने नए सरकार्यवाहक का ऐलान कर दिया है. भैया जी जोशी की जगह संघ ने दत्तात्रेय होसबोले को को नया सरकार्यवाहक बनया है.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में 4 करोड़  से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन 

देश में कुल 4,20,63,392 लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई है. भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के अनुसार भारत में कल तक कोरोना वायरस के लिए कुल 23,24,31,517 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं, जिनमें से 10,60,971 सैंपल कल टेस्ट किए गए.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में कोरोना से पिछले 24 घंटे  में 188 लोगों की मौत 

भारत में पिछले 24 घंटे में कोराना के 40,953 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,15,55,284 हुई. 188 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,59,558 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 2,88,394 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,11,07,332 है.

email
TwitterFacebookemailemail

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शताब्दी ट्रेन में लगी आग

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस की जेनरेटर कार में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में किसी भी व्यक्ति को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के खड़गपुर और असम के चबुआ में रैलियों को संबोधित करेंगे

email
TwitterFacebookemailemail

आधा घंटा डाउन रहे वॉट्सऐप-इंस्टाग्राम के सर्वर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स Facebook, WhatsApp और Instagram ने शुक्रवार रात अचानक काम करना बंद कर दिया. इन सर्विस के डाउन होने से भारत सहित दुनिया के कई देशों में यूजर्स परेशान हो गए. करीब आधा घंटा ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स बंद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत और इंग्लैंड के बीच खिताबी मुकाबला आज 

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का पांचवा मैच (IND vs ENG 5th T20I) अहमदाबाद में खेला जाएगा. पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-2 से बराबर है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया यह मैच जीत कर खिताब को अपने नाम करना चाहेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें