1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live updates breaking news corona virus delta plus lambda variants third wave of covid 19 breaking news delhi up election mp bihar jharkhand rajasthan west bengal news mamata banerjee political news world news aml

Breaking News: महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि 12 जुलाई से 19 जनवरी तक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Update
Breaking News Live Update
Prabhat Khabar

Breaking News Latest Update: कोरोना के डेल्टा संस्करण के बाद डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले भारत में बढ़ने लगे हैं. त्रिपुरा में 100 से ज्यादा डेल्टा प्लस के मामले सामने आ चुके हैं. देश भर में 150 से ज्यादा मामले दर्ज किये गये हैं. कोरोना को लेकर आज कई राज्यों में वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है. ओड़िशा के पुरी में कल निकाली जायेगी रथयात्रा, तैयारी पूरी हो गयी है. रथ यात्रा को लेकर आज से पुरी में कर्फ्यू लगाया गया है. जॉर्जिया में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया है. यूपी ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत हुई है. देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ

email
TwitterFacebookemailemail

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि 12 जुलाई से 19 जनवरी तक

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि 12 जुलाई से 19 जनवरी तक बढ़ा दी गयी है. इस दौरान कई राहत के साथ पाबंदियां जारी रहेंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

त्रिपुरा में डेल्टा वैरिएंट का कोई केस नहीं

त्रिपुरा में अबतक तक डेल्टा वैरिएंट का कोई मामला सामने नहीं आया है, 52 सैंपल जांच के लिए भेजे गये थे, लेकिन उनमें से किसी में भी डेल्टा वैरिएंट का संक्रमण नहीं मिला है, यह जानकारी सरकार की ओर से दी गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर के 16 जिलों में मिली पाबंदियों में छूट, वीकेंड कर्फ्यू खत्म

जम्मू-कश्मीर के 16 जिलों में कोरोना पाबंदियों में छूट मिली है. वीकेंड कर्फ्यू समाप्त कर दिया गया है लेकिन रोज का कर्फ्यू रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक लागू रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

एनआईए का जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन आईएसआईएस के खिलाफ तलाशी अभियान

एनआईए ने आतंकी संगठन आईएसआईएस द्वारा ऑनलाइन स्तर पर चलाए जा रहे दुष्प्रचार के मामले में कश्मीर में तलाशी अभियान चलाया.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी पुलिस के एडीजी प्रशांत कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू

यूपी पुलिस के एडीजी प्रशांत कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो गयी है वे लखनऊ में एटीएस की कार्रवाई की जानकारी दे रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचे हैं वे पार्टी के महासचिवों के साथ करेंगे मुलाकात करने वाले हैं. वे गोवा भी जाने वाले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पुडुचेरी में 16 जुलाई से खुलेंगे स्कूल

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि वहां 16 जुलाई से कक्षा 9-12 तक के लिए स्कूल खोल दिये जायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मिजोरम के साथ कोई भी सीमा विवाद नहीं, असम के मुख्यमंत्री ने कही यह बात

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मिजोरम के क्षेत्र में कुछ विस्फोट हुए. इसकी जांच मिजोरम पुलिस कर रही है. असम क्षेत्र में कोई विस्फोट नहीं हुआ. हम मिजोरम से एक इंच भी जमीन नहीं लेने जा रहे हैं. मैं मिजोरम के साथ सीमा समस्या पर चर्चा और समाधान करने को तैयार हूं.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी सरकार ने नयी जनसंख्या नीति का किया एलान, बोले योगी - विकास में बाधक है बढ़ती आबादी

आज की रिपोर्ट के मुताबिक यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने नयी जनसंख्या नीति की घोषणा कर दी है. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जनसंख्या का बढ़ना विकास के लिए बाधक साबित हो रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

थावरचंद गहलोत ने कर्नाटक के राज्यपाल के रूप में शपथ ली

थावरचंद गहलोत ने आज कर्नाटक के राज्यपाल के रूप में शपथ ली है. कर्नाटक हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस न्यायमूर्ति अभय श्रीनिवास ओकी ने उन्हें शपथ दिलायी. मौके पर कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

एक दिन में मिले कोरोना संक्रमण के 41,506 नये मामले, एक्टिव केस अब भी 4.5 लाख से ज्यादा

भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 41,506 नये मामले सामने आये हैं. एक दिन में 895 और लोगों की मौत इस संक्रमण के कारण हो गयी है. वहीं पिछले 24 घंटे में 41,526 लोग डिस्चार्ज हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

इंदौर में सरकारी कॉलेज कैंपस 'नो व्हीकल जोन' घोषित

गिलहरियों की जान बचाने के लिए इंदौर के सरकारी कॉलेज का कैंपस 'नो व्हीकल जोन' घोषित किया गया है. उद्यान प्रभारी ने एएनआई को बताया कि लॉकडाउन के दौरान गिलहरियों की मौत कम हुई. इसके बाद कैंपस को 'नो व्हीकल जोन' घोषित कर दिया गया. केवल आपात स्थिति के दौरान वाहनों की आवाजाही की अनुमति होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग समेत कई जगहों पर एनआईए की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग समेत कई जगहों पर एनआईए की छापेमारी जारी है. समाचार एजेंसी एएनआई ने प्राथमिक सूचना दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, आज से खुल गये मल्टीप्लेक्स-सिनेमाघर

राजस्थान में आज से वीकेंड कर्फ्यू को खत्म कर दिया गया है. नये निर्देशों के तहत सिनेमा घरों/थियेटर/मल्टीप्लेक्स को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गयी है. ये सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक खोले जा सकते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट ने बढ़ायी मुश्किलें

कोरोना के डेल्टा संस्करण के बाद डेल्टा प्लस वेरिएंट के मामले भारत में बढ़ने लगे हैं. त्रिपुरा में 100 से ज्यादा डेल्टा प्लस के मामले सामने आ चुके हैं. देश भर में 150 से ज्यादा मामले दर्ज किये गये हैं. कोरोना को लेकर आज कई राज्यों में वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें