1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today suresh angadi coronavirus covid 19 vaccine earthquake sushant singh rajput case ncb bihar election 2020 weather alert dassault rafale narendra modi indian premier league saudi arabia aaj ki taza khabar amh

Breaking News : किसान आंदोलन के कारण कल अमृतसर-जयनगर क्लोन ट्रेन स्थगित रहेगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
prabhat khabar

Breaking News LIVE Today : दुनियाभर में कोरोना संक्रमण (coronavirus) का कहर एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है. पिछले 24 घंटे में 3.13 लाख नए कोरोना मामले दर्ज हुए और 6289 मरीजों की जान चली गई. भारत में भी मामले 57 लाख के पार चले गये हैं. अंतिम चरण में जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन corona vaccine) पहुंच गई है. इधर, मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने बुधवार को यहां कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को 49 रन से हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अपना खाता खोला है. अफगानिस्तान में भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किये गये हैं. बिहार में चुनाव (Bihar Election 2020)को लेकर सरगर्मी तेज हैं. देश और दुनिया की बडी खबरों के लिए बनें रहें हमारे साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

किसान आंदोलन के कारण कल अमृतसर-जयनगर क्लोन ट्रेन स्थगित रहेगी

किसान आंदोलन के कारण कल अमृतसर-जयनगर क्लोन ट्रेन स्थगित रहेगी, वहीं 27 सितंबर को जयनगर अमृतसर क्लोन ट्रेन स्थगित रहेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक टली

रिया चक्रवर्ती को अभी जेल में ही रहना होगा बंबई हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक टाल दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोंस का निधन

पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जोंस का निधन हो गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से जेल में भी पूछताछ करने की इजाजत ले ली है

स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को तालोजा जेल में जाकर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की इजाजत दे दी है. इसके अलावा एनसीबी रिया के भाई शौविक और सुशांत के कुक दीपेश सावंत से भी पूछताछ कर सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार के शिक्षकों से संवाद कर रहे हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार के शिक्षकों के साथ वर्चुअल संवाद कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा, ' मुझे बिहार के शिक्षकों से संवाद करते बहुत खुशी हो रही है. मैं भी इसी समुदाय से आता हूं. बिहार को ज्ञान की धरती का दर्जा प्राप्त है. बिहार की धरती तो विश्व के सबसे बड़े शिक्षक महात्मा बुद्ध की धरती है.' देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

'आप' का शिरोमणि अकाली दल और हरसिमरत कौर के खिलाफ प्रदर्शन जारी

पंजाब में कृषि बिल को लेकर आम आदमी पार्टी का शिरोमणि अकाली दल और हरसिमरत कौर के खिलाफ प्रदर्शन जारी है.

email
TwitterFacebookemailemail

पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फिट इंडिया संवाद में भाग लिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फिट इंडिया संवाद में भाग लिया. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री फिटनेस इन्फ्लुएंसर्स के साथ संवाद करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. आतंकवादी उसकी सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में सीआरपीएफ की 117वीं बटालियन के एक जवान को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि वे उसकी सर्विस राइफल (ए.के.राइफल) भी अपने साथ ले गए. जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में बृहस्पतिवार को एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल क्षेत्र के मगहमा में उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे. उन्होंने बताया कि एक आतंकवादी मारा गया है और अभियान अब भी जारी है. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 571 अंक टूटा, निफ्टी 11,000 अंक से नीचे फिसला

वैश्विक बाजारों में भारी बिकवाली तथा विदेशी कोषों की निकासी से बृहस्पतिवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 600 से अधिक अंक नीचे आ गया. बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 609.63 अंक नीचे खुला. बाद में यह 571.26 अंक या 1.52 प्रतिशत के नुकसान से 37,097.16 अंक पर आ गया.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 86508 नए मामले सामने आए

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 86508 नए मामले सामने आए, 1129 मौतें हुईं हैं. कुल कोरोना मामलों की संख्या 5732519 हुई जिसमें 966382 सक्रिय मामले, 4674988 ठीक/विस्थापित/डिस्चार्ज मामले और 91,149 मौतें शामिल हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि मोदी सरकार ने किसानों को सशक्त और आत्मानिर्भर बनाने के लिए कई ऐतिहासिक कदम उठाए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कश्मीर में भूकंप के झटके

आज सुबह 08:19 बजे जम्मू और कश्मीर के उत्तर-पूर्व गुलमर्ग में 3.7 तीव्रता का भूकंप आया. नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी (NCS) ने इसकी जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में नई रिकवरियां लगातार 5 दिनों से नए कोरोना मामलों से आगे

भारत में नई रिकवरियां लगातार 5 दिनों से नए कोरोना मामलों से आगे चल रही हैं. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

आग पर काबू पा लिया गया

आज सुबह हजीरा गैस प्रोसेसिंग प्लांट में आग लग गई थी. आग पर काबू पा लिया गया है. किसी भी व्यक्ति के हताहत या चोटिल होने की खबर नहीं है. ONGC की ओर से यह जानकारी दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

3 बजे सुबह ONGC हजीरा प्लांट में लगातार 3 धमाके

लगभग 3 बजे ONGC हजीरा प्लांट में लगातार 3 धमाके हुए जिससे आग लग गई. मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद है. अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. ONGC के अधिकारी दबाव वाली गैस प्रणाली को डिप्रेशराइज करने में जुटे हुए हैं. सूरत कलेक्टर डॉ. धवल पटेल ने यह जानकारी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

मोदी ने उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से निपटने को लेकर किये उपायों के लिए योगी की सराहना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कोविड-19 से निपटने के वास्ते राज्य सरकार द्वारा किए गए उपायों के लिए बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की सराहना की.

email
TwitterFacebookemailemail

टीएसपीसी जोनल कमांडर को जेल भेजा गया

झारखंड के पलामू जिले के छत्तरपुर थानान्तर्गत बारा गांव से मंगलवार को गिरफ्तार प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमिटी (टीएसपीसी) के स्वयंभू जोनल कमांडर गिरेन्द्र गंझू उर्फ गिरेन्द्र जी को बुधवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में चौदह दिन के लिए जेल भेज दिया गया।

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर बंगाल में भारी बारिश का पूर्वानुमान

मौसम विभाग ने बुधवार को कहा कि उत्तर बंगाल में भारी बारिश की संभावना है जिससे नदियों में उफान आ सकता है और दार्जीलिंग तथा कलिमपोंग जिलों के पर्वतीय इलाकों में भूस्खलन की घटनाएं हो सकती हैं. विभाग के निदेशक जी के दास ने कहा कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बन रहीं संबंधित स्थितियों के चलते 25 सितंबर तक उत्तर बंगाल के जिलों में भारी बारिश की संभावना है.

email
TwitterFacebookemailemail

रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से पूछताछ

ड्रग्स केस में NCB आज रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से पूछताछ करेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

महागठबंधन में मांझी के बाद अब रालोसपा के तेवर कड़े

महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मुद्दा गरमा रहा है. रालोसपा नाराज नजर आ रही है. पार्टी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को राष्ट्रीय और प्रदेश कार्यकारिणी की आपातकालीन संयुक्त बैठक बुलायी है.

email
TwitterFacebookemailemail

रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से निधन

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन हो गया है. बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. उनकी उम्र 65 साल थी. कुछ दिनों पहले ही उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था. उनका निधन दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया.

email
TwitterFacebookemailemail

अफगानिस्तान में भूकंप के झटके

अफगानिस्तान में भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.2 मापी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारत में कोरोना के मामले 57 लाख के पार

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण का कहर एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है. पिछले 24 घंटे में 3.13 लाख नए कोरोना मामले दर्ज हुए और 6289 मरीजों की जान चली गई. भारत में भी मामले 57 लाख के पार चले गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अंतिम चरण में जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन

अंतिम चरण में जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन पहुंच गई है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ऐलान किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें