1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today pm modi to inaugurate flat for mp school college reopen in up coronavirus in india delhi ncr bihar breaking news dev dipawali 2020 kumbh mela haridwar 2020 rahul gandhi coronavirus vaccine india pakistan face off earthquake aaj ki taza khabar pwn

Breaking News : कानपुर के कुली बाजार में इमारत गिरी, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News :
Breaking News :
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE Today: देश में कई शहरों में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. वहीं आज से उत्तर प्रदेश के स्कूल और कॉलेज (School college reopen) कुल जायेंगे. पर इन सभी संस्थानों में कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना होगा. उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य (Baby Rani Maurya) कोरोना संक्रमित पायी गयी हैं. वहीं दक्षिण अफ्रिका में कोरोना संक्रमण से महात्मा गांधी के परपोते की मौत हो गयी है. बिहार के मुजफ्फरपुर में अवैध शराब बनाते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से लाखों रुपये की शराब जब्त की गयी है. 30 नवंबर को देव दीपावली (Dev Dipawali) है. पीएम मोदी इस मौके पर बनारस जा सकते हैं. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

कानपुर के कुली बाजार में इमारत गिरी, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

कानपुर के कुली बाजार में इमारत गिरी, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता जमील शेख की गोली मारकर हत्या

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता जमील शेख की अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या की

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तराखंड की गवर्नर बेबी रानी मौर्या कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड की गवर्नर बेबी रानी मौर्या कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं. उन्हें एम्स ऋषिकेश में भरती कराया गया है. उनके स्वास्थ्य की जांच पांच मेडिकल एक्सपर्ट कर रहे हैं. बेबी रानी मौर्या ने ट्‌वीट कर बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधित कोई परेशानी नहीं हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को मिली बेल

ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है. दोनों को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गांजा के साथ गिरफ्तार किया था. वहीं कल ही दोनों को किला कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस अधिनियम में संशोधन के खिलाफ केरल कांग्रेस का प्रदर्शन

केरल राज्य पुलिस अधिनियम में राज्य सरकार के संशोधनों के खिलाफ कांग्रेस ने तिरुवनंतपुरम में विरोध प्रदर्शन किया. रमेश चेन्निथला ने कहा कि यह कानून अध्यादेश हर व्यक्ति को प्रभावित करेगा. राज्य विधानसभा में इसे पारित नहीं होना चाहिए. यह संविधान के खिलाफ है.

email
TwitterFacebookemailemail

सैन जोस के गिरजाघर में हमला, दो लोगों की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक गिरजाघर में रविवार रात हुए हमले में दो लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य लोग ‘गंभीर रूप से घायल' हो गये. सैन जोस पुलिस और मेयर सैम लिकार्डो ने यह जानकारी दी. लिकार्डो ने रविवार देर रात ट्वीट किया, ‘ग्रेस बैपटिस्ट चर्च' में धारदार हथियार से किए गए हमले में मारे गए समुदाय के दो लोगों के परिवार के साथ हमारी संवेदनाए हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

क्या लॉकडाउन एकमात्र समाधान है? हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार की याचिका खारिज की

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार की उस याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया, जिसमें दिल्ली में लॉकडाउन लगाने की अनुमति मांगी गयी थी. हाई कोर्ट ने कहा कि 'क्या लॉकडाउन एकमात्र समाधान है?' इस टिप्पणी के साथ ही कोर्ट ने जनहित याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

कोविड-19 पर सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से मांगी रिपोर्ट, बढ़ते मामलों पर जतायी चिंता

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 की स्थिति बदतर हुई है. कोर्ट ने दिल्ली सरकार को इससे निपटने के लिए उठाय गये कदमों की स्थिति रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश दिया. कोर्ट ने कहा कि दिल्ली और महाराष्ट्र के बाद कोविड-19 की स्थिति गुजरात में भी बदतर हुई और नियंत्रण से बाहर हो रही है. कोर्ट ने केंद्र और सभी राज्यों से मौजूदा कोविड-19 स्थिति से निपटने के लिए उठाये गये सभी कदमों की विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने को कहा.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई में सार्वजनिक शौचालय की छत गिरी, फंसी महिला को निकाला गया

महाराष्ट्र: मुंबई के कुर्ला इलाके में एक सार्वजनिक शौचालय की छत गिर गयी थी. उसमें एक महिला फंसी थी. बाद में महिला को वहां से निकाल लिया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

महाराष्ट्र के पुणे के कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में खुले स्कूल, गाइडलाइन का हो रहा है पालन

महाराष्ट्र : पुणे के कुछ ग्रामीण इलाकों में स्कूल फिर से खुल गये हैं. बच्चों का कहना है कि हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. स्कूल प्रशासन पूरी सावधानी बरत रहा है. वहीं एक स्कूल शिक्षक का कहना है कि हम सभी राज्य सरकार के स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग के निर्देशों और सुरक्षा के लिए हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना चुनौतियों के बावजूद हरिद्वार में आयोजित होगा कुंभ मेला : CM रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि कोविड-19 चुनौतियों के बावजूद हरिद्वार में कुंभ मेले का आयोजन किया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सांसदो के लिए फ्लैट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज सुबह 11 बजे दिल्ली के डॉ बी डी मार्ग स्थित संसद सदस्यों के लिए बहुमंजिला फ्लैटों का उद्घाटन करेंगे.

Posted By: Pawan Singh 

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें