1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today coronavirus india night curfew imposed in districts pm modi rahul gandhi tejashvi yadav yogi aadityanath nagrota encounter latest updates gold price jharkhand vidhansabha sthapana diwas coronavirus vaccine earthquake aaj ki taza khabar pwn

Breaking News : पंजाब के लुधियाना के सलेम तबरी इलाके में एक स्क्रैप गोदाम में लगी आग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE Today: देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण (Coronavirus in india) के फिर से बढ़ने की खबरें आ रही है. दिल्ली समेत अहमदाबाद, इंदौर में कोरोना संक्रमण के नये मामले फिर से बढ़ रहे हैं. मुंबई में भी कोरोना के मामले लागातार बढ़ रहे हैं. बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजस्थान और मध्यप्रदेश और गुजरात के जिलों में नाइट कर्फ्यू (NIght Curfew) लगाया जा रहा है. वहीं मध्यप्रदेश के सिवनी में देर रात 4.7 तीव्रता वाला भूंकप आया है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज सोनभद्र और मिर्जापुर जायेंगे साथ ही विंध्यवासिनी मंदिर में पूजा करेंगे. देश और दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब के लुधियाना के सलेम तबरी इलाके में एक स्क्रैप गोदाम में लगी आग

पंजाब के लुधियाना में एक कबाड़ के गोदाम में आग लग गयी है. आग पूरे गोदाम में फैल गयी है. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

नागालैंड में भूकंप के झटके, जान-माल का नुकसान नहीं

नागालैंड के मोकोकचुंग के पास भूकंप के झटके महसूस किये गये. नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने यह जानकारी दी. यह भूकंप सुबह आठ बजकर 59 मिनट पर आया. इसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.4 मापी गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

2 करोड़ घूस लेने के आरोप में दिल्ली पुलिस का एएसआई गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस का एएसआई बिल्डर से 2 करोड़ रुपये लेने के आरोप में गिरफ्तार हुआ है. साउथ दिल्ली के डीसीपी ने आरोपी एएसआई को गिरफ्तार किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

भारती सिंह के बाद अब पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार

ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इससे पहले भारती सिंह को एनसीबी ने कल यानी शनिवार को गिरफ्तार किया था. दरअसल शनिवार को हर्ष से एनसीबी ने घंटो पूछताछ की थी जिसके बाद अब खबर आ रही है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में वायु गुणवत्ता अभी भी खराब

दिल्ली: पंजाबी बाग में वायु की गुणवत्ता 'खराब' श्रेणी में बनी हुई है, केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार 260 का एक्यूआई (वायु गुणवत्ता सूचकांक) रिकॉर्ड है. आईएमडी ने आज दिल्ली में 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 24 डिग्री सेल्सियस के न्यूनतम तापमान के साथ 'कोहरे / धुंध सुबह और आंशिक रूप से बादल बाद में' का अनुमान लगाया.

email
TwitterFacebookemailemail

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया गिरफ्तार

कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया. सिंह को कल गिरफ्तार किया गया था. NCB ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया. दोनों ने गांजा का सेवन करना स्वीकार कर लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में मुठभेड़ में मारा गया नक्सली

बिहार: गया जिले के माहुरी गाँव में कल रात हुए मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. घटनास्थल से एक एके -47 राइफल, एक इंसास राइफल और मैगजीन बरामद. सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

हिरासत में लिए गये मास्क नहीं पहनने वाले लोग

आगरा: पुलिस ने उन लोगों को हिरासत में ले लिया जो कल मधु नगर चौराहा से फेस मास्क नहीं पहने हुए थे. सर्किल ऑफिसर महेश कुमार ने कहा, "अपराधियों को पुलिस स्टेशन लाया गया और उनका चालान किया गया. इस मामले की गंभीरता के बारे में जनता को संदेश देना था."

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना का फर्जी निगेटिव सर्टिफिकेट बनाने के आरोप में दो गिरफ्तार

गुरुग्राम में नकली COVID19 परीक्षण रिपोर्ट बनाने के लिए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. ड्रग कंट्रोलर ऑफिसर अमनदीप चौहान कहते हैं, "कुछ लोगों ने यहां से नकली निगेटिव प्रमाण पत्र लेने के बाद भी अमेरिका की यात्रा की है. कुछ लोगों को छुट्टी मिलने के लिए कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

इंदौर में नाइट कर्फ्यू

मध्यप्रदेश के इंदौर में भी रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है. यहां पिछले 24 घंटे में 546 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

email
TwitterFacebookemailemail

ग्रामीण पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिलों में ग्रामीण पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं की आधारशिला 11:30 बजे रखेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मध्य प्रदेश में भूकंप का जोरदार झटका

मध्य प्रदेश के सिवनी में देर रात भूकंप का जोरदार झटके महसूस किए गए. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.7 मापी गयी.

Posted By: Pawan Singh 

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें