1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today 4 december 2020 farmers agitation cyclone burevi pm narendra modi latest update coronavirus vaccine latest update all party meeting talangana election result sports news hindi news aaj ki taza khabar aml

Breaking News : ED ने विजय माल्या की फ्रांस में 1.6 मिलियन यूरो की संपत्ति जब्त की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News Live Today 4 December 2020: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसान संगठनों का विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) आज 9वें दिन भी जारी है. कल गुरुवार को किसान नेताओं और सरकार के बीच वार्ता के कोई ठोस परिणाम नहीं निकले. 5 दिसंबर को एक बार फिर वार्ता की उम्मीद है. हैदराबाद चुनाव (Telangana Election Result) के आज नतीजे आने वाले हैं. जम्मू कश्मीर में डीडीसी के लिए तीसरे चरण का आज मतदान है. ब्रिटेन में कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिल गयी है, अगले सप्ताह में टीकाकरण शुरू हो जायेगा. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक बार फिर सर्वदलीय बैठक बुलाई है. तमिलनाडु और केरल में चक्रवाती तूफान बुरेवी को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. देश दुनिया की हर बड़ी खबर के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

ED ने विजय माल्या की फ्रांस में 1.6 मिलियन यूरो की संपत्ति जब्त की

प्रवर्तन निदेशालय ने विजय माल्या की फ्रांस में 1.6 मिलियन यूरो की संपत्ति जब्त की

email
TwitterFacebookemailemail

विदेश मंत्रालय ने कनाडा उच्चायोग को समन भेजा, कनाडाई पीएम ने किसान आंदोलन पर की थी टिप्पणी

विदेश मंत्रालय ने भारत में कनाडा उच्चायोग को समन भेजा है. मंत्रालय ने कहा है कि कनाडा के प्रधानमंत्री और कुछ मंत्रियों की किसान आंदोलन पर टिप्पणी स्वीकार्य नहीं है. यह हमारा आंतरिक मामला है.

email
TwitterFacebookemailemail

कुछ ही सप्ताह में भारत में आ जायेगी कोरोना वैक्सीन, PM मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों को कोविड-19 का टीका विकसित करने में सफलता का उन्हें पूरा भरोसा है. विशेषज्ञों का मानना है कि कोविड-19 के टीके का इंतजार लंबा नहीं चलेगा, यह कुछ सप्ताह में तैयार हो सकता है. विशेषज्ञों की मंजूरी के बाद भारत कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम शुरू करेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर डीडीसी चुनाव में वोट डाल खुशी से नाच उठे पाकिस्तान से आए शरणार्थी

जम्मू कश्मीर में हो रहे डीडीसी चुनाव में वोट डालकर पाकिस्तान से आये शरणार्थियों ने वोट डालने के बाद नाचकर अपनी खुशी जाहिर की. एक शरणार्थी ने कहा कि यह 70 से अधिक वर्षों में पहली बार हम स्थानीय निकाय चुनाव में मतदान कर पाये हैं. हमें आज बेहद खुशी मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

रिजर्व बैंक ने रेपो रेट को 4 प्रतिशत पर बरकरार रखा, रिवर्स रेपो रेट में भी कोई बदलाव नहीं

भारतीय रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समिति के बैठक में रेपो रेट को 4 फीसदी पर बरकरार रखने का फैसला किया है. साथ ही रिवर्स रेपो रेट में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है. समिति की बैठक के बाद आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

PM मोदी ने नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना की सराहना की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना की सराहना की और कहा कि वह निडरता के साथ देश के तटों की रक्षा करती है साथ ही जरूरत पड़ने पर मानवीय सहयोग भी प्रदान करती है. मोदी ने ट्वीट किया, ‘हमारे सभी पराक्रमी नौसैन्य कर्मियों और उनके परिवारों को नौसेना दिवस की शुभकामनाएं. भारतीय नौसेना निडरता के साथ हमारे तटों की रक्षा करती है और जरूरत पड़ने पर मानवीय सहयोग भी प्रदान करती है. हम सदियों से चली आ रही भारत की समृद्ध समुद्री परंपरा को भी याद करते हैं.'

email
TwitterFacebookemailemail

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमलावर ने खुफिया विभाग के तीन अधिकारियों को मार डाला

अफगानिस्तान में एक कार सवार आत्मघाती हमलावर ने गुरुवार की रात गश्त कर रहे सुरक्षा काफिले पर हमला कर खुफिया विभाग के तीन अधिकारियों की हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. प्रांतीय गवर्नर मोहम्मद हलीम फिदायी के अनुसार, पाकतिया प्रांत में हुए इस हमले में 19 लोग घायल हो गये हैं और अब तक किसी उग्रवादी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली.

email
TwitterFacebookemailemail

चक्रवात बुरेवी को लेकर केरल के पांच जिलों में सार्वजनिक अवकाश

केरल में शुक्रवार को बुरेवी चक्रवात के आने के साथ भारी बारिश की आशंका के मद्देनजर राज्य सरकार ने पांच जिलों में शुक्रवार को अवकाश की घोषणा कर दी है. चक्रवात आने के आलोक में प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अपने ताजा बुलेटिन में कहा है कि चक्रवात बुरेवी चार दिसंबर को केरल से टकरा सकता है और दक्षिण तमिलनाडु एवं दक्षिण केरल के तटों के लिए रेड अलर्ट और चक्रवात की चेतावनी जारी किया है. राज्य के तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पथनमथिट्टा, अलप्पुझा और इदुक्की जिलों के लिए सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के लिए तीसरे चरण का मतदान शुरू

जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद के लिए तीसरे चरण की वोटिंग शुरू हो गयी है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें