1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today 27 november 2020 farmers protest against farm bills new farm law in delhi pm modi cyclone nivar latest update rahul gandhi coronavirus in india corona vaccine earthquake aaj ki taza khabar photos videos aml

Breaking News: ईरान के शीर्ष परमाणु वैज्ञानिक मोहसिन फाखरीज़ादेह की तेहरान में हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE : केंद्र सरकार के कृषि कानूनों (Farm bill 2020, Agri laws 2020, new farm laws 2020) के खिलाफ आज भी किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. हरियाणा पंजाब बॉर्डर पर पुलिस बड़ी मुश्किल से किसानों को रोक पा रही है. किसान दिल्ली जाने पर आमादा हैं. कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किसानों से आंदोलन खत्म करने को कहा है. तोमर ने किसानों को वार्ता के लिए बुलाया है. साइक्लोन निवार के (Cyclone Nivar) कारण दक्षिण भारत में तटीय शहरों में जोरदार बारिश हो रही है. देशभर में सर्द हवाएं चल रही है. देश के कई शहरों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ने लगे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज वनडे मुकाबला है. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में खेलेगी टीम इंडिया. राज्य सरकारों ने शादी समारोह में व्यक्ति सीमा तय कर दी है. हर बड़ी खबर के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

ईरान के शीर्ष परमाणु वैज्ञानिक मोहसिन फाखरीज़ादेह की तेहरान में हत्या

ईरान के शीर्ष परमाणु वैज्ञानिक मोहसिन फाखरीज़ादेह की तेहरान में हत्या

email
TwitterFacebookemailemail

भाजपा ने सुशील मोदी को बनाया राज्यसभा का उम्मीदवार

भाजपा ने सुशील मोदी को बनाया राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है. यह सीट लोजपा नेता रामविलास पासवान के निधन के बाद रिक्त हुई है. सुशील मोदी नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थी, लेकिन नवगठित मंत्रिमंडल में उन्हें यह पद नहीं मिला, जिसके बाद से उन्हें राज्यसभा भेजे जाने की चर्चा हो रही थी.

email
TwitterFacebookemailemail

TMC नेता मिहिर गोस्वामी ने भाजपा ज्वाइंन किया

तृणमूल कांग्रेस के नेता मिहिर गोस्वामी ने अपनी पार्टी छोड़कर आज भाजपा की सदस्यता ले ली. उन्होंने भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली.

email
TwitterFacebookemailemail

समुद्री सहयोग पर त्रिपक्षीय वार्ता के लिए कोलंबो पहुंचे एनएसए अजीत डोभाल

एनएसए अजीत डोभाल समुद्री सुरक्षा सहयोग पर भारत-श्रीलंका-मालदीव के बीच त्रिपक्षीय वार्ता के लिए कोलंबो पहुंच गये हैं. श्रीलंकाई सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल शैवेंद्र सिल्वा द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

जयपुर: हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बस में लगी आग, तीन की मौत, 5 झुलसे

email
TwitterFacebookemailemail

अर्नब गोस्वामी को क्यों दी अंतरिम जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने बताया कारण

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी को दो साल पुराने आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में मिली अंतरिम जमानत, बंबई उच्च न्यायालय के याचिका का निपटारा करने तक जारी रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब को अंतरिम जमानत प्रदान करने के संबंध में कारण बताते हुए कहा महाराष्ट्र पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर का प्रथम दृष्टया मूल्यांकन उनके खिलाफ आरोप स्थापित नहीं करता है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना वैक्सीन बना रहे ‘भारत बायोटेक' के सेंटर का दौरा करेंगे PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को कोरोना वैक्सीन विकसित कर रही कंपनी ‘भारत बायोटेक' के केंद्र का दौरा करेंगे. तेलंगाना के मुख्य सचिव सोमेश कुमार ने इसकी जानकारी दी. मोदी पुणे से दोपहर में भारतीय वायुसेना के विमान में ‘हकीमपेट वायुसेना अड्डे' पहुंचेंगे. वह सीधे जीनोम घाटी स्थित ‘भारत बायोटेक' केंद्र जायेंगे और वहां का दौरा कर वायुसेना अड्डे लौट आयेंगे. उसने बताया कि वह उसी शाम राष्ट्रीय राजधानी लौट जायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

राजकोट के अस्पताल में मरीजों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया शोक

राजकोट में एक अस्पताल में आग लगने से पांच मरीजों की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मेरे संवेदनाएं उनलोगों के साथ हैं जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोया है. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं. प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता सुनिश्चित कर रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई लोकल में केवल महिलाओं को यात्रा करने की अनुमति

मुंबई लोकल ट्रेन में केवल महिलाओं को यात्रा करने की अनुमति दी गयी है. बच्चों के यात्रा करने पर अगले आदेश तक रोक है. पश्चिम रेलवे ने बताया कि प्रवेश द्वार पर नियमों के पालन के लिए आरपीएफ की तैनाती की गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

देश में कोरोना के 43,082 नए मामले, पिछले 24 घंटे में 492 लोगों की गई जान

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 43,082 नए मामले आने के बाद कुल मामलों की संख्या 93,09,788 हो गई है. 492 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,35,715 हुई. अब देश में कुल सक्रिय मामले 4,55,555 हो गये हैं. 39,379 नए डिस्चार्ज मामलों के बाद कुल ठीक हुए मामलों की संख्या 87,18,517 हुई.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर में डीडीसी के चुनाव की तैयारी पूरी

जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के चुनाव 28 नवंबर से 19 दिसंबर तक होने हैं. सुरक्षा सहित सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गयी हैं. सुदूर क्षेत्रों में भी सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गयी हैं. राज्य के चुनाव आयुक्त केके शर्मा ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग COVID-19 दिशा-निर्देशों को लागू करने में लगा हुआ है.

email
TwitterFacebookemailemail

मिजोरम में 24 घंटे में मिले 23 नये कोरोना संक्रमित, एक्टिव केस 431

मिजोरम में पिछले 24 घंटे में 23 नये कोरोना संक्रमण के मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3,788 हो गयी है. इसमें 431 सक्रिय मामले हैं. 3,352 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राज्य में इस संक्रमण से 5 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी.

email
TwitterFacebookemailemail

राजकोट के अस्पताल में लगी आग, 5 कोरोना संक्रमितों की जलकर मौत

गुजरात के राजकोट शहर में गुरुवार देर रात एक कोविड-19 अस्पताल के आईसीयू में आग लगने से चार मरीजों की जलकर मौत हो गई. जबकि बाद में एक और मरीज की मौत हो गयी है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित जिन 30 अन्य मरीजों का इलाज चल रहा था, उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

ग्लोबल R&D समिट में बोले जितेंद्र सिंह, अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी में तेजी से उभरा है भारत

ग्लोबल R&D समिट में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कोविड-19 के बाद हम वैश्विक क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभायेंगे. न केवल स्वास्थ्य के क्षेत्र में बल्कि अर्थव्यवस्था के निर्माण में भी हम आगे रहेंगे. उन्होंने कहा कि जहां तक हमारी वैज्ञानिक उत्कृष्टता का सवाल है तो मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में भारत ने अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी में अग्रणी देश के रूप में उभरा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें