1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today 26 november 2020 farmers protest against farm bills new farm law in delhi strike called by labour orgenisations against new labour laws congress leader ahmed patel demise pm modi cyclone nivar latest update rahul gandhi coronavirus in india corona vaccine earthquake aaj ki taza khabar pwn

Breaking News : TCS के संस्थापक एफसी कोहली का निधन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE : कृषि कानूनों (Farm bill 2020, Agri laws 2020, new farm laws 2020) के खिलाफ एक बार फिर किसान विरोध पर उतर आये हैं. दिल्ली चलो (Delhi chalo) कार्यक्रम के तहत आज दिल्ली में किसानों (Farmers protest at delhi)व्यापक पैमाने पर प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही नये श्रम कानूनो (New labour laws) के तहत विभिन्न मजदूर संगठन हड़ताल (Labour Strike) पर रहेंगे. साइक्लोन निवार के (Cyclone Nivar) कारण दक्षिण भारत में तटीय शहरों में जोरदार बारिश शुरू हो गयी है. वहीं कांग्रेस नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) का आज भरूच में अंतिम संस्कार किया गया. इधर देश के कई शहरों में कोरोना संक्रमण के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. हर बडी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar. com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

TCS के फाउंडर एफसी कोहली का 96 साल की उम्र में निधन

TCS के फाउंडर एफसी कोहली का 96 साल की उम्र में निधन. उन्होंने एमआईटी से मास्टर्स की डिग्री ली थी.

email
TwitterFacebookemailemail

आय से अधिक संपत्ति के मामले में यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ एफआईआर

आय से अधिक संपत्ति के मामले में यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ एफआईआर

email
TwitterFacebookemailemail

श्रीनगर में आतंकी हमला, दो जवान शहीद

श्रीनगर के बाहरी इलाके परिम्पुरा में बृहस्पतिवार को त्वरित प्रतिक्रिया दल (क्यूआरटी) पर आतंकवादियों के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने परिम्पुरा इलाके के खुशीपुरा में सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं.

email
TwitterFacebookemailemail

रोशनी घोटाला मामले में ताजमोइउद्दीन को सीबीआई ने हिरासत में लिया

रोशनी घोटाला मामले में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता ताजमोइउद्दीन को सीबीआई ने हिरासत में लिया

email
TwitterFacebookemailemail

सीटू के कार्यकर्ताओं ने बनायी मानव श्रृंखला

केरल: सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन्स (सीटू) के कार्यकर्ता कोच्चि में एक मानव श्रृंखला बनायी. जो केंद्र के नए श्रम और खेत कानूनों के खिलाफ आज उनकी देशव्यापी हड़ताल का हिस्सा है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव

शंभू सीमा (पंजाब-हरियाणा सीमा) पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया. जबकि पुलिस ने किसानों की भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसु गैस के गोले दागे.

email
TwitterFacebookemailemail

अहमद पटेल को अंतिम सम्मान देने के लिए गुजरात पहुंचे राहुल गांधी

गुजरात: मृतक कांग्रेस नेता अहमद पटेल को अंतिम सम्मान देने के लिए राहुल गांधी भरूच पहुंचे. 25 नवंबर को पटेल का निधन हो गया था. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

किसानों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल जुर्म है: अरविंद केजरीवाल

केंद्र सरकार के तीनों बिल किसान विरोधी हैं. ये बिल वापस लेने के बजाय किसानों को शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है. उन पर वाटर कैनन चलायी जा रही है. किसानों पर ये जुर्म बिल्कुल गलत है. शांतिपूर्ण प्रदर्शन उनका अधिकार है.

email
TwitterFacebookemailemail

किसानों पर हुआ वाटर कैनन का इस्तेमाल

अंबाला (हरियाणा) के पास शंभू बॉर्डर पर इकट्ठा हुए किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना पॉजिटिव हुए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय कोरोना संक्रमित हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शुरुआती लक्षणों के बाद कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संर्पक में आए हैं कृपया वो अपना ध्यान रखें और टेस्ट करवा लें.

email
TwitterFacebookemailemail

पश्चिम बंगाल में CPI(M) और कांग्रेस का प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन, सीपीआई (एम) और कांग्रेस ब्लॉक रेलवे ट्रैक जादवपुर में ट्रेड यूनियनों के रूप में केंद्र द्वारा शुरू की गई नई श्रमिक नीतियों के खिलाफ देशव्यापी हड़ताल का समर्थन किया .

email
TwitterFacebookemailemail

दिग्गज फुटबॉलर माराडोना के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फुटबॉल के दिग्गज डिएगो माराडोना के निधन पर शोक व्यक्त किया. पीएम कहते हैं, "अपने पूरे करियर के दौरान, उन्होंने हमें फुटबॉल के मैदान पर कुछ बेहतरीन खेल के क्षण दिए। उनके असामयिक निधन ने हम सभी को दुखी कर दिया है."

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तराखंड में रैपिड एंटीजन टेस्ट की कीमत 679 रुपये तय

उत्तराखंड: राज्य सरकार ने राज्य में प्रयोगशालाओं में रैपिड एंटीजन परीक्षण के लिए वसूल की जाने वाली अधिकतम अनुमन्य लागत 679 रुपये तय की.

email
TwitterFacebookemailemail

नये श्रम कानून के विरोध में कोच्चि में दिखा बंद का असर

केरल: कोच्चि में बंद हुई बस सेवाएं प्रभावित, ट्रेड यूनियनों ने केंद्र के नए श्रम और कृषि कानूनों के खिलाफ देशव्यापी हड़ताल का आह्वान किया

email
TwitterFacebookemailemail

26/11 की बरसी आज, गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मैं उन सभी को श्रद्धांजलि देता हूं जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में अपनी जान गंवाई. मैं उन बहादुर सुरक्षाकर्मियों को भी श्रद्धांजलि देता हूं जिन्होंने इन हमलों में आतंकवादियों का सामना किया, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया

email
TwitterFacebookemailemail

लेफ्ट ट्रेड यूनियन के सदस्यों ने रेलवे ट्रैक को ब्लॉक कर दिया

पश्चिम बंगाल: उत्तर 24 परगना के बेलघरिया स्टेशन पर लेफ्ट ट्रेड यूनियन के सदस्यों ने रेलवे ट्रैक को ब्लॉक कर दिया है. वहीं कोलकाता के नए श्रम और खेत कानूनों के खिलाफ देशव्यापी हड़ताल के दौरान कोलकाता में एक प्रदर्शन आयोजित किया जायेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली हरियाणा सीमा पर पुलिस तैनात

दिल्ली: किसान 'दिल्ली-चलो' विरोध प्रदर्शन को लेकर सिंघू सीमा (दिल्ली-हरियाणा सीमा) पर पुलिस कर्मियों की भारी तैनाती. स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस ड्रोन का भी इस्तेमाल करती है

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली फरीदाबाद सीमा पर बढ़ाई गयी सुरक्षा

किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च को देखते हुए दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. फरीदाबाद पुलिस का कहना है, "हमारे पास स्पष्ट निर्देश हैं कि भारतीय किसान यूनियन के किसी भी सदस्य को आज और कल दिल्ली में प्रवेश न करने दें. सभी महत्वपूर्ण प्रवेश बिंदुओं पर पुलिस की टीमें तैनात हैं."

email
TwitterFacebookemailemail

गिलगित बाल्टिस्तान के लोगों का विरोध प्रदर्शन

गिलगित बाल्टिस्तान के लोगों ने कल पूरे क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि गिलगित-बाल्टिस्तान विधानसभा चुनाव में धांधली हुई है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने वहां की 23 विधानसभा सीटों में से अधिकांश पर जीत हासिल की है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर सुरक्षा तैनात

किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध मार्च के मद्देनजर दिल्ली-फरीदाबाद सीमा पर सुरक्षा तैनात. सब इंस्पेक्टर पृथ्वीराज मीणा कहते हैं, "सीआरपीएफ की 3 टीमें, 2-3 पुलिस स्टेशनों से पुलिस बल और होमगार्ड जवान यहां हैं. वरिष्ठ अधिकारी चक्कर लगा रहे हैं। वाहनों की जांच रही है.

Posted By: Pawan Singh 

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें