1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news live today 25 november 2020 congress leader ahmed patel demise pm modi cyclone nivar to hit tamilnadu supreme court to hear central vista project rahul gandhi coronavirus in india corona vaccine update earthquake aaj ki taza khabar pwn

Breaking News : अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी माराडोना का निधन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel Death) का निधन हो गया है. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने शोक व्यक्त किया है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में आज सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट मामले की सुनवाई होगी. वहीं चक्रवाती तूफान निवार (Cyclone Nivar) तमिलनाडु (Tamilnadu) के कडलोर (kadlore) से 310 किलोमीटर की दूरी पर पहुंच गया है. इधर लाहौल स्पीति (Lahol Spiti) में भारी बर्फबारी (Heavy Snowfall) का अनुमान लगाया गया है. वहीं देश में कोरोना मामलों (Coronavirus In India) की संख्या 92 लाख के पार हो गयी है. दिल्ली से मुंबई जानेवालों के लिए कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेट हो ना अनिवार्य कर दिया गया है. यह चार दिनों के मान्य होगा. हर बडी खबर के लिए बनें रहें prabhatkhabar. com के साथ…

email
TwitterFacebookemailemail

अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी माराडोना का निधन

अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी माराडोना का हार्ट अटैक से निधन हो गया है

email
TwitterFacebookemailemail

गृह मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नयी गाइडलाइन जारी की

गृह मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नयी गाइडलाइन जारी की

email
TwitterFacebookemailemail

Cyclone nivar ने लिया भयंकर रूप,तटीय इलाकों में चल रही हैं तेज हवाएं

Cyclone nivar ने भयंकर रूप ले लिया है, जिसके कारण तटीय इलाकों में तेज हवाएं चल रही हैं. एनडीआरएफ की टीम तैनात है और सबसे कठिन परिस्थिति का अनुमान करके काम कर रही है. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

किसानों की भीड़ को हटाने के लिए वटर कैनन तैनात

अंबाला: कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर इकट्ठा हुए किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन तैनात किया

email
TwitterFacebookemailemail

चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर पुलिस तैनात

अंबाला: चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर रास्ते में सुरक्षा तैनात है क्योंकि किसान प्रदर्शन का मंचन करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में जाने के लिए यहां पर जमा हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि किसानों को विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है.

email
TwitterFacebookemailemail

अहमद पटेल के निधन पर शोक सभा का आयोजन

पार्टी नेता अहमद पटेल के निधन के बाद, कांग्रेस ने सभी राज्य के पार्टी दफ्तरों में अगले तीन दिनों के लिए झंडा को आधा झुका कर रखने के लिए कहा गया है. साथ ही राज्य और जिला मुख्यालय में आज शोक सभाओं का आयोजन करने के लिए कहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

अहमद पटेल का जाना पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति: मनमोहन सिंह

पूर्व पीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने पार्टी के सहयोगी #AhmedPatel के निधन पर शोक व्यक्त किया, इसे 'कांग्रेस के लिए अपूरणीय क्षति' की संज्ञा दी. सिंह ने अपने शोक संदेश में लिखा है, "अहमद पटेल जी पार्टी के सबसे भरोसेमंद नेताओं में से एक थे"

email
TwitterFacebookemailemail

अहमद पटेल के निधन पर बोले कपिल सिब्बल

कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर कपिल सिब्बल ने कहा कि वह एक दयालु, उदार और विचारशील व्यक्ति थे. उन्होंने कठिन समय में कांग्रेस पार्टी को एकजुट रखा. उन्होंने कभी पद या मंत्रालय की मांग नहीं की. पार्टी के प्रति उनकी प्रतिबद्धता किसी और में नहीं देखी जा सकती.

email
TwitterFacebookemailemail

नोबेल शांति पुरस्कार 2021 के लिए नामित किये गये इज़राइली पीएम नेतन्याहू और अबू धाबी क्राउन प्रिंस

इजरायल के प्रधान मंत्री के कार्यालय बेंजामिन नेतन्याहू और अबू धाबी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान को दोनों देशों के बीच राजनयिक संबंध स्थापित करने में उनके योगदान के लिए नोबेल शांति पुरस्कार 2021 के लिए नामित किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुंबई में उतरने के बाद यात्रियों का हो रहा कोरोना टेस्ट

महाराष्ट्र: दिल्ली, राजस्थान, गोवा और गुजरात के यात्री आज से आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरने के बाद मुंबई पहुंचे. दादर रेलवे स्टेशन का दृश्य

email
TwitterFacebookemailemail

देव उत्थान एकादशी के अवसर पर गंगा नदी में स्नान कर रहे श्रद्धालु

उत्तर प्रदेश: कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी व देव उत्थान एकादशी के अवसर पर श्रद्धालु वाराणसी में गंगा नदी में स्नान करते हुए. एक श्रद्धालु ने बताया, "आज के दिन लोग स्नान आदि कर दान-पुण्य का काम करते हैं और अपने घरों में तुलसी विवाह करते हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस के एक स्तंभ थे अदमद पटेल: राहुल गांधी

यह एक दुखद दिन है. श्री अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे. उन्होंने कांग्रेस में रहकर सांस ली और अपने सबसे कठिन समय में पार्टी के साथ खड़े रहे। वह एक जबरदस्त संपत्ति थी. हम उसे याद करेंगे. फैसल, मुमताज और परिवार को मेरा प्यार और संवेदना

email
TwitterFacebookemailemail

अहमद पटेल के निधन पीएम मोदी ने जताया शोक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कियाअहमद पटेल जी के निधन से दुखी. उन्होंने सार्वजनिक जीवन में कई साल बिताए, समाज की सेवा की. अपने तेज दिमाग के लिए जानी जाने वाली कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका हमेशा याद की जाएगी.अपने बेटे फैसल से बात की और संवेदना व्यक्त की. अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले.

email
TwitterFacebookemailemail

सेंट्रल विस्टा मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

उच्चतम न्यायालय आज उन याचिकाओं पर सुनवाई करेगा, जिन्होंने केंद्रीय विस्टा परियोजना के बारे में मुद्दों को उठाया है, जो राष्ट्रपति भवन से लुटियंस दिल्ली में इंडिया गेट तक 3 किलोमीटर की दूरी को कवर करती है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें