1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news breaking news live update no more milkha singh pm modi president kovind grief delta variant third wave of corona virus black fungus green fungus ljp conflict chirag paswan meet election commission pm modi west bengal news political news prt

Breaking News: यूपी के बिजनौर में बाढ़ का खतरा, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ लोजपा सांसद चिराग पासवान ने दिल्ली में मुलाकात की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat Khabar

Breaking News LIVE update: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन हो गया है. दो दिन पहले अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. वहीं, उनके निधन पर राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी समेत कई लोगों ने शोक जताया है. वहीं, कोरोना के डेल्टा वेरियंट को डब्ल्यूएचओ ने दुनियाभर में कोरोना महामारी का डोमिनेंट स्ट्रेन बताया है. स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे बुरी तरह प्रभावित नहीं होंगे. जेडीयू में जारी विवाद गहराता जा रहा है. चिराग गुट विवाद को लेकर चुनाव आयोग मे मुलाकात की है. देश दुनिया (Breaking News Breaking News Live Update corona virus pandemic, Political News, National News, World News) की तमाम खबरों के लिए बने रहें prabhatkhabar.com के साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

तेलंगाना में पूरी तरह से हटेगा कोरोना लॉकडाउन, कैबिनेट की बैठक में सरकार ने लिया फैसला

तेलंगाना में पूरी तरह से कोरोना लॉकडाउन को हटाया जाएगा. राज्य सरकार ने कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के कारण जनजीवन प्रभावित, बिजनौर में बाढ़ का खतरा

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश के कारण बरेली में कई जगहों पर जलभराव हो गया. बिजनौर में पुलिस ड्रोन के जरिए लोगों को बाढ़ के खतरे से आगाह कर रही है. बिजनौर SP ने बताया, हरिद्वार से 3 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया. जिससे पानी बढ़ गया. 30 लोगों को नाव से रेस्क्यू किया गया. लोग बाढ़ वाले इलाके में ना जाए. हम ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ लोजपा सांसद चिराग पासवान ने दिल्ली में मुलाकात की

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि मैंने आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के साथ दिल्ली में मुलाकात की. मैंने उनसे सदन में मेरे चाचा पशुपति कुमार पारस को लोक जनशक्ति पार्टी का नेता चुने जाने पर उनके द्वारा लिए गए निर्णय के संदर्भ में बातचीत की.

email
TwitterFacebookemailemail

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने मिल्खा सिंह के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की

हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मिल्खा सिंह के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उड़न सिख के नाम से मशहूर पूर्व धावक मिल्खा सिंह का आज चंडीगढ़ के मटका चौक स्थित श्मशान घाट में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली पुलिस मुख्यालय में पुलिस ने मॉक ड्रिल का आयोजन किया

दिल्ली पुलिस मुख्यालय में पुलिस ने मॉक ड्रिल का आयोजन किया. स्पेशल सेल के ज्वाइंट सीपी ने बताया, हमने यहां पर बंधक ऑपरेशन ड्रिल की. लोकल पुलिस, स्पेशल सेल, एनएसजी, स्वाट और एंटी टेरर ऑपरेशन करने वाली टीमों ने इस ड्रिल में हिस्सा लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

पंचतत्व में विलिन हुए उड़न सिंह

उड़न सिख के नाम से मशहूर पूर्व धावक मिल्खा सिंह का आज चंडीगढ़ के मटका चौक स्थित श्मशान घाट में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और पंजाब के गवर्नर वीपी सिंह बदनौर भी मौजूद रहे.

email
TwitterFacebookemailemail

2 वर्ष संसद के कामकाज की दृष्टि से ऐतिहासिक और परिणामदायक रहे : लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि 2 वर्ष संसद के कामकाज की दृष्टि से ऐतिहासिक भी रहे और परिणामदायक भी रहे. सभी सदस्यों के सक्रिय योगदान से संसद में कार्य उत्पादकता और कार्य निष्पादन की दृष्टि से हमने कोशिश की की सदन में सार्थक चर्चा हो, संवाद हो ताकि जो निर्णय हो, उससे समाज का कल्याण हो.

email
TwitterFacebookemailemail

अजीत डोभाल अगले सप्ताह दुशांबे में SCO की बैठक में हिस्सा लेंगे,

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल अगले सप्ताह दुशांबे में SCO की बैठक में हिस्सा लेंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ये जानकारी दी है.

email
TwitterFacebookemailemail

लोकल नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार  

यूपी में बुजुर्ग की पाटाई मामले में पुलिस ने एसपी के लोकल नेता उम्मेद पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

अब्दुल समद की पिटाई मामले का आरोपी गुलशन गिरफ्तार

गाजियाबाद केस में बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई मामले का आरोपी गुलशन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (टीवी न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

शहीद जवानों के परिजनों को दिल्ली सरकार देगी एक-एक करोड़ की राशि

दिल्ली सरकार 6 शहीद जवानों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की राशि देगी. इसमें से तीन वायुसेना, दो दिल्ली पुलिस और एक सिविल डिफेंस का जवान है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजकीय सम्मान के साथ होगा मिल्खा सिंह का अंतिम संस्कार

राजकीय सम्मान के साथ होगा मिल्खा सिंह का अंतिम संस्कार, पंजाब में एक दिन का होगा शोक.

email
TwitterFacebookemailemail

बारामूला ज़िले के उरी इलाके से तीन आतंकी गिरफ्तार

बारामूला ज़िले के उरी इलाके से तीन आतंकी गिरफ्तार. हथियार के साथ गोला बारूद बरामद

email
TwitterFacebookemailemail

सीबीएसई के फॉर्मूले को 12वीं के विद्यार्थियों ने चुनौती

सीबीएसई के फॉर्मूले को 12वीं के विद्यार्थियों ने चुनौती दी है, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है.(टीवी न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

असम में भूकंप के झटके

एक बार फिर असम में भूकंप के झटके महसूस किए गये. रिक्टर पैमाने पर 4.2 तीव्रता का था भूकंप. बीते एक दिन पहले ही भूकंप से हिली थी असम की धरती.(टीवी न्यूज)

email
TwitterFacebookemailemail

लाखों भारतीयों की प्रेरणा थे मिल्खा सिंह

लाखों भारतीयों की प्रेरणा थे मिल्खा सिंह, निधन पर राहुल गांधी ने लिखा भावुक पोस्ट.

email
TwitterFacebookemailemail

जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ पीएम मोदी कर सकते हैं सर्वदलीय बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ़्ते जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ सर्वदलीय बैठक कर सकते हैं: सूत्र

email
TwitterFacebookemailemail

टल गया बड़ा हादसा

नई दिल्ली से कोडरमा के रास्ते रांची जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस शनिवार की अहले सुबह दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गई है. दरअसल, भारी बारिश के कारण कोडरमा घाट सेक्शन में मिट्टी के साथी बड़े पत्थर के रेलवे ट्रैक पर आ गए. लेकिन जैसे ही लोको पायलट की नजर ट्रैक्टर पड़ी उसने ट्रेन को वहीं रोक दिया और एक बड़ा हादसा टल गया.

email
TwitterFacebookemailemail

महान धावक मिल्खा सिंह का कोरोना से निधन

देश के महान धावक मिल्खा सिंह कोरोना के आगे जिंदगी की जंग हार गए. 91 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. मिल्खा सिंह ने चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में अंतिम सांस ली. बीते एक दो दिन से उनकी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी. उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था. बता दें, इसी हफ्ते उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह का भी 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. मिल्खा सिंह की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी,अमित शाह समेत कई लोगों ने शोक जताया है.

email
TwitterFacebookemailemail

लोजपा में तकरार जारी

लोजपा सांसद चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच की तकरार तेज होती जा रही है. चिराग पासवान ने चाचा पारस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के फैसले को असंवैधानिक करार दिया है और इसके खिलाफ चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. इधर, पशुपति पारस भी अपने चयन होने का ड्राफ्ट आयोग को जल्द सौंपेगें. वहीं, मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि लोजपा के 5 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से मुलाकात की है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे नहीं होंगे बुरी तरह प्रभावित

कोरोना की तीसरी लहर में बच्चे बुरी तरह प्रभावित नहीं होंगे. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि सीरोसर्वे में यह बात सामने आयी है कि सभी आयुवर्ग के लोगों में सीरो पॉजिटिविटी एक समान है. इसके अलावा सरकार तीसरे वेव से निपटने की पूरी तैयारी कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

80 फीसदी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाएगी विप्रो

देश की दिग्गज आईटी कंपनी विप्रो के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है. इस साल दूसरी बार विप्रो अपने कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा करने जा रही है. कंपनी 1 सितंबर, 2021 से अपने 80 फीसदी पात्र कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा करेगी. इसके लिए कंपनी ने मेरिट सैलरी इंक्रीज पेश किया है, जिसके तहत असिस्टेंट मैनेजर और उसके नीचे के सभी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाई जाएगी.

email
TwitterFacebookemailemail

बारिश ने धोया मैच

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के पहले दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया. मैच रद्द होने से कुछ देर पहले बारिश रूकी तो उम्मीद जगी की मैच शुरू हो सकता है. अंपायर ग्राउंड निरीक्षण के लिए जाने वाले भी थे, लेकिन फिर से बारिश शुरू हो गयी और मैच रद्द कर दिया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें