1. home Hindi News
  2. national
  3. bihar vidhan sabha election 2020 result who silent voter in bihar pm narendra modi told at bjp headquarters nitish kumar make cm avh

Bihar Election Result : बिहार में किस साइलेंट वोटर ने थामा JDU-BJP का हाथ? PM Modi ने अपने संबोधन में खोला राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pm modi
Pm modi
Prabhat Khabar Graphics

Bihar Election Result : बिहार के चुनावी नतीजे आ गए हैं. रिजल्ट में चुनावी परिणाम में एनडीए (BJP+JDU+HAM+VIP) को पूर्ण बहुमत मिली है. चुनाव रिजल्ट से पहले एग्जिट पोल मेंं एनडीए को सत्ता से बाहर दिखाया जा रहा था, लेकिन रिजल्ट बिल्कुल उल्टा रहा. वहीं चुनाव परिणाम (Election Result Bihar) के बाद साइलेंट वोटरों की खूब चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि एनडीए की जीत में बिहार के साइलेंट वोटरों ने अहम भूमिका निभाई है.

वहीं अब पीएम मोदी (PM modi) ने भी साइलेंट वोटरों का जिक्र किया है. पीएम ने बीजेपी मुख्यालय मेंं बिहार चुनाव के बाद अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी के पास साइलेंट वोटर(Silent Voter) का एक ऐसा वर्ग है, जो उसे बार-बार वोट दे रहा है. उन्होंने कहा कि लोग पूछ रहे हैं साइलेंट वोटर कौन है? मैं बता रहा हूँ- देश की माताएं, बहनें, नारी शक्ति साइलेंट वोटर है. पीएम ने कहा कि ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी इलाकों तक महिला वोटर ही भाजपा की सबसे बड़ीं साइलेंट वोटर का समूह बन गईं हैं.

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि भारत के लोग, 21वी सदी के भारत के नागरिक, बार-बार अपना संदेश स्पष्ट कर रहे हैं. अब सेवा का मौका उसी को मिलेगा, जो देश के विकास के लक्ष्य के साथ ईमानदारी से काम करेगा. हर राजनीतिक दल से देश के लोगों की यही अपेक्षा है कि देश के लिए काम करो, देश के काम से मतलब रखो.

नीतीश को बताया परफेक्ट- बीजेपी मुख्यालय (BJP Headquarters) में बिहार चुनाव के बाद जीत का जश्न मनाने पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही एनडीए की सरकार आगे काम करेगी और विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाएगी. पीएम के बयान के बाद बिहार में एनडीए की ओर से सीएम का चेहरा लगभग साफ हो गया है.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें