1. home Hindi News
  2. national
  3. bihar chunav result 2020 social media flooded with comment miss you arnab goswami but news 18 anchor ameesh devgan amid republic tv distribution arrested get latest updates of bihar election result in hindi avd

Bihar Election Results 2020 : बिहार चुनाव रिजल्ट देख क्यों याद आ रहे अर्णब गोस्वामी?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bihar election results 2020
bihar election results 2020
twitter

bihar election results 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट सामने आने लगा है. लगभग सभी 243 विधानसभा सीटों के रुझान आ चुके हैं. जिसमें एग्जिट पोल के दावे को झुठलाते हुए बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर सामने आती दिख रही है. यानी नीतीश वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन मैजिक नंबर 122 को पार करती दिख रही है. लगभग सभी चैनलों ने अपने एग्जिट पोल में महागठबंधन को बहुमत के आंकड़े पर दिखाया था और एनडीए को काफी पीछे दिखाया था. लेकिन शुरुआती रुझानों में भाजपा गठबंधन ने शानदार वापसी की है और अबतक बढ़त बनाये हुए है. बहरहाल बिहार नतीजों के बीच एक और शख्स की बहुत चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया में लोग उस शख्स को मिस कर रहे हैं.

जी, हां आपने सही अनुमान लगाया. बिहार चुनाव के रिजल्ट में लोग सबसे अधिक टीवी एंकर और रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी को कर रहे हैं. कोरोना संकट के बीच घर बैठे चुनावी रिजल्ट को टीवी पर देखने वाले दर्शक सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं मिस यू अर्णब गोस्वामी. लोग ये भी लिख रहे हैं कि अर्णब की कमी को न्यूज 18 के एंकर अमीष देवगन पूरा कर रहे हैं.

लोग अपनी अर्णब की तसवीरें शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि बिहार चुनाव रिजल्ट में अर्णब की कमी दिख रही है, लेकिन उनकी कमी को अमीष पूरा कर रहे हैं. क्या जोरदार चिल्ला रहा है. इस बीच खबर है रिपब्लिक टीवी के डिस्ट्रीब्यूशन हेड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जैसा की सभी जानते हैं, अर्णब गोस्वामी अपने तेज तर्रार एंकरिंग के लिये जाने जाते हैं. अपने साथ चर्चा में भाग लेने वाले लोगों को अपनी तेज आवाज और सवालों से अर्णब को हमेशा घेरते हुए देखा जाता है.

गौरतलब है कि फिलहाल अर्णब गोस्वामी जेल में हैं. उन्होंने और दो अन्य फिरोज शेख और नीतीश सारदा को आर्किटेक्ट अन्वय नाईक एवं उनकी मां को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले के संबंध में चार नवंबर को रायगढ़ जिले की अलीबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इन दोनों मां-बेटे ने आरोपियों की कंपनियों द्वार कथित रूप से भुगतान नहीं किये जाने को लेकर 2018 में आत्महत्या कर ली थी. यहां गोस्वामी को उनके आवास से गिरफ्तार करने के बाद अलीबाग ले जाया गया था जहां मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें एवं दो अन्य को 18 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. उन्हें न्यायिक हिरासत में कथित रूप से मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए पाये जाने पर रविवार को रायगढ़ की तलोजा जेल ले जाया गया था.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें