1. home Hindi News
  2. national
  3. agricultural law 6 february assembly elections budget session peasant movement test match cricket match himachal pradesh cabinet meetingschool re open uttar pradesh vaccination member of legislative council rajasthan sachin pilot kisan rally supreme court comedian munawar farooqui ksl

Breaking News : किसानों के चक्का जाम का समर्थन करेगी कांग्रेस, पायलट करेंगे दिल्ली कूच

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News Live Today
Breaking News Live Today
Prabhat khabar
मुख्य बातें

Breaking News : Budget session, Test match, Cricket match, Himachal Pradesh, Cabinet meeting, School re-open, Uttar Pradesh, Vaccination, Supreme Court, Comedian Munawar Farooqui : चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज चेन्नई में शुरू हो रहा है. हिमाचल प्रदेश में आज मंत्रिमंडल की बैठक है. दिल्ली में आज से 9वीं और 11वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल खुल रहे हैं. उत्तर प्रदेश में आज से दूसरे चरण का टीकाकरण शुरू हो रहा है. वहीं, नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य आज शपथ भी लेंगे. राजस्थान में आज कांग्रेस नेता सचिन पायलट किसान रैली कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट में आज कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जमानत याचिका पर होनेवाली सुनवाई पर भी नजर रहेगी. खबरों की ताजा अपडेट के लिए बने रहिए https://www.prabhatkhabar.com/ के साथ....

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

किसानों के चक्का जाम का समर्थन करेगी कांग्रेस, पायलट करेंगे दिल्ली कूच

कांग्रेस ने शुक्रवार को किसानों द्वारा 6 फरवरी यानी शनिवार को प्रस्तावित तीन घंटे के चक्का जाम को समर्थन करने का ऐलान किया है. इस बीच, खबर यह भी है कि कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने किसानों के समर्थन में दिल्ली कूच करने की घोषणा की है.

email
TwitterFacebookemailemail

यूपी में एक मार्च से खुल जायेंगे कक्षा एक से पांचवीं तक के स्कूल

यूपी में एक मार्च से कक्षा एक से पांचवीं तक के स्कूल खुलेंगे, उससे पहले 10 फरवरी से कक्षा 6-8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खुल जायेंगे. देश और दुनिया से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

email
TwitterFacebookemailemail

किसानों के चक्काजाम को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का सिंधुदुर्ग दौरा टला

किसानों के चक्काजाम को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का सिंधुदुर्ग दौरा टल गया है. अब वे रविवार को वहां जायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

लोकसभा में जारी गतिरोध को लेकर पीएम मोदी कर रहे हैं उच्चस्तरीय बैठक

लोकसभा में जारी गतिरोध को लेकर पीएम मोदी उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- UPSC सिविल सेवा परीक्षा में अभ्यथियों को दिया जा सकता है एक मौका

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- UPSC सिविल सेवा परीक्षा में अभ्यथियों को दिया जा सकता है एक मौका

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार में क्लास 6-8 के लिए आठ फरवरी से खुलेंगे स्कूल

बिहार सरकार की ओर से आज यह अधिसूचना जारी कर दी गयी कि कक्षा 6-8 तक के लिए स्कूल आठ फरवरी से खुल जायेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

फाइजर ने भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल की अर्जी वापस ली

फाइजर ने भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल की अर्जी वापस ली

email
TwitterFacebookemailemail

शेयर बाजार रिकॉर्ड ऊंचाई पर, 51 हजार के आंकड़े को किया पार

रिजर्व बैंक के लगातार चौथी बार नीतिगत दरों में बदलाव नहीं करने से शुक्रवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी नये उच्च स्तर पर पहुंच गये. 30 शेयरों वाला बीएसई सेंसेक्स 51 हजार अंक के स्तर को छूने के बाद 216.47 अंक यानी 0.43 प्रतिशत की बढ़त के साथ 50,830.76 अंक पर कारोबार कर रहा था. इसी तरह, 50 शेयरों वाला एनएसई निफ्टी 73.30 अंक यानी 0.49 प्रतिशत की बढ़त के साथ 14,968.95 अंक पर कारोबार कर रहा था. सेंसेक्स की कंपनियों में बैंकों के शेयर में बढ़त देखने को मिली. इससे पहले गुरुवार को सेंसेक्स 358.54 अंक यानी 0.71 प्रतिशत की बढ़त लेकर 50,614.29 अंक के नये रिकॉर्ड स्तर पर बंद हुआ था. निफ्टी भी 105.70 अंक यानी 0.71 प्रतिशत की बढ़त के साथ 14,895.65 अंक पर बंद हुआ था.

email
TwitterFacebookemailemail

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

अपने 'शो' के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में जेल में बंद स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की जमानत याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. मुनव्वर फारुकी ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी है, जिसमें उसे जमानत देने पर रोक लगायी गयी है. शीर्ष न्यायालय के जस्टिस आर नरीमन और जस्टिस बीआर गवई की पीठ मामले की सुनवाई करेगी.

email
TwitterFacebookemailemail

हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक आज, बजट सत्र और शिक्षण संस्थानों के खोलने की तिथि के फैसले की उम्मीद

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बर्फबारी के बावजूद आज मंत्रिमंडल की बैठक राज्य सचिवालय में होगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में बजट सत्र शुरू करने और शिक्षण संस्थानों के खोलने को लेकर तिथियां निर्धारित करने पर निर्णय किये जाने की उम्मीद है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिल्ली में आज से खुलेंगे 9वीं और 11वीं कक्षा के स्कूल

दिल्ली में आज से 9वीं और 11वीं कक्षा के छात्रों लिए स्कूल खुल जायेंगे. साथ ही कॉलेज, डिग्री और डिप्लोमा इंस्टीट्यूट भी खुल जायेंगे. मालूम हो कि दिल्ली सरकार ने इससे पहले 10वीं, 12वीं कक्षाओं के छात्रों लिए स्कूल खोले थे. स्कूल में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर गाइडलाइंस का पालन किया जाना अनिवार्य किया गया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहन कर स्कूल परिसर में आना अनिवार्य किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया
email
TwitterFacebookemailemail

चार टेस्ट मैचों की सीरीज आज से शुरू, पहला टेस्ट चेन्नई में आज

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज आज से शुरू हो रही है. विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम पहले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी. भारतीय खिलाड़ियों ने टेस्ट मैच के पूर्व मैदान पर खूब पसीना बहाया.

मैच के पूर्व अभ्यास करते भारतीय खिलाड़ी
मैच के पूर्व अभ्यास करते भारतीय खिलाड़ी
सोशल मीडिया

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें