32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानवाधिकारों के उल्लंघन में लिप्त है राज्य सरकार : कश्मीरी पंडित नेता

जम्मू: जम्मू में पिछले 81 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडित समुदाय के कर्मचारियों के ‘मानवाधिकारों के उल्लंघन’ का राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कश्मीरी पंडित नेतृत्व ने प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को आज अपना समर्थन दिया. इस समुदाय के नेतृत्व ने कश्मीर से पलायन कर आए कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के आंदोलन का समर्थन […]

जम्मू: जम्मू में पिछले 81 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडित समुदाय के कर्मचारियों के ‘मानवाधिकारों के उल्लंघन’ का राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कश्मीरी पंडित नेतृत्व ने प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को आज अपना समर्थन दिया.

इस समुदाय के नेतृत्व ने कश्मीर से पलायन कर आए कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के आंदोलन का समर्थन करते हुए राज्य सरकार से तत्काल इनकी समस्याओं का समाधान करने का अनुरोध किया. ऑल पार्टीज माइग्रेंट्स कोआर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन विनोद पंडित ने कहा, ‘‘ सरकार उनके मानव अधिकारों के उल्लंघन में लिप्त है और हम जम्मू में एक नोडल अधिकारी की तत्काल नियुक्ति करने के साथ उनके लिए न्याय की मांग करते हैं. हम चाहते हैं कि सरकार उनके वेतन भी जारी करे.
” यह दूसरी बार है कि विभिन्न राजनीतिक विचारधाराओं से कश्मीरी पंडित नेतृत्व इन आंदोलनरत कर्मचारियों के समर्थन में एकजुट है. कश्मीरी पंडित कर्मचारियों ने पथराव करने वाली भीड द्वारा कथित तौर पर उनके अस्थायी शिविरों पर हमले के बाद कश्मीर लौटने और काम दोबारा शुरु करने से इनकार कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें