मीडिया लगा है मेरे शिकार में, मैं मीडिया से बात नहीं करने वाला : विजय माल्या

नयी दिल्ली : बैंकों से 9000 करोड़ का लोन लेकर अचानक देश छोड़ने वाले उद्योगपति विजय माल्या ने आज सुबह ट्वीट करके एक बार फिर मीडिया पर हमला किया है. उन्होंने आज अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मीडिया मेरे शिकार में लगा है. वह यूके तक पहुंच गया है. अफसोस की बात है किमीडियास्पष्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2016 7:27 AM

नयी दिल्ली : बैंकों से 9000 करोड़ का लोन लेकर अचानक देश छोड़ने वाले उद्योगपति विजय माल्या ने आज सुबह ट्वीट करके एक बार फिर मीडिया पर हमला किया है. उन्होंने आज अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मीडिया मेरे शिकार में लगा है. वह यूके तक पहुंच गया है. अफसोस की बात है किमीडियास्पष्ट जगह तक नहीं पहुंच पायी. मैं मीडिया से बात नहीं करुंगा. कोशिश न करें.

आपको बता दें कि इससे पहले भी पिछले दिनों माल्या ने ट्वीट करके मीडिया को आड़े हाथ लिया था. उन्होंने 10 मार्च के अपने ट्‍वीट में लिखा था कि मैं भगोड़ा नहीं हूं. माल्या ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मैं भगोड़े नहीं है. मैं एक अंतरराष्ट्रीय कारोबारी हूं.

माल्या ने 10 मार्च को एक के बाद एक छह ट्वीट किए और कहा कि मैं इंटरनेशनल बिजनेसमैन हूं. मैं भारत से बाहर लगातार यात्रा करता रहता हूं. मैं भारत से भागा नहीं हूं. मैं भगोड़ा नहीं हूं. ये सब बेवजह की बातें हैं. एक भारतीय सांसद होने के नाते मैं कानून का पूरा सम्मान करता हूं. हमारा न्याय प्रणाली काफी मजबूत और सम्मनित है. मीडिया लगातार मेरा ट्रायल न करे.

माल्या ने ट्विटर वॉल पर लिखा कि मीडिया के लोग ये ना भूलें कि मैंने कई साल उनकी मदद की है. ये सब डॉक्यूमेंटेड है. मीडिया वाले टीआरपी हासिल करने के लिए झूठ बोल रहे हैं. न्यूज रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुझे मेरी संपत्ति घोषित करनी चाहिए. क्या इसके ये मायने हैं कि बैंकों को मेरी संपत्ति के बारे में नहीं पता या किसी ने मेरा संसद में दिया गया हलफनामा नहीं देखा? उन्होंने कहा कि सच है कि एक बार मीडिया आपके पीछे पड़ जाए तो सच और फैक्ट्स हवा में उड़ जाते हैं.

Next Article

Exit mobile version