28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छगन भुजबल की 110 करोड़ की संपत्ति जब्त

मुंबई: एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल की लगभग 110 करोड़ की संपत्ति महाराष्ट्र के प्रवर्तन विदेशालय ने जब्त की है.भुजबल की संपत्ति शांताक्रूज और बांद्रा इलाके में सीज की गयी है. प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र सदन मामले में यह कार्रवाई की है. भुजबल पर दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में एक इमारत निर्माण के लिए […]

मुंबई: एनसीपी के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल की लगभग 110 करोड़ की संपत्ति महाराष्ट्र के प्रवर्तन विदेशालय ने जब्त की है.भुजबल की संपत्ति शांताक्रूज और बांद्रा इलाके में सीज की गयी है. प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र सदन मामले में यह कार्रवाई की है. भुजबल पर दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में एक इमारत निर्माण के लिए नियमों को ताक पर रखकर एक कंपनी को कॉट्रेक्ट दिया गया था.

महाराष्ट्र सरकार भ्रष्टाचार के इस मामले को लेकर सख्त है और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो( एसीबी) को इस मामले में आरोप पत्र दायर करने की मंजूरी दे दी थी.
गौरतलब है कि एसीबी ने जून में दोनों मामलों में भुजबल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और जुलाई में आरोप पत्र दायर करने के लिए उसने सरकार से पहले अनुमति मांगी थी. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, छगन भुजबल को इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है और इस पर अब आगे कार्रवाई हो रही है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें