38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आश्रित की पत्नी ने मोदी को कहा, तने मारो बापू छो

पटना : पटना ब्लास्ट में मारे गये लोगों के आश्रितों से मिलने बिहार दौरे पर पहुंचे नरेंद्र मोदी ने लोगों से दिल का रिश्ता बनाने की कोशिश की है और संभवत: वे सफल भी रहे. गोपालगंज के मुन्ना श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बात करते हुए मोदी ने कहा कि दुख की इस घडी […]

पटना : पटना ब्लास्ट में मारे गये लोगों के आश्रितों से मिलने बिहार दौरे पर पहुंचे नरेंद्र मोदी ने लोगों से दिल का रिश्ता बनाने की कोशिश की है और संभवत: वे सफल भी रहे. गोपालगंज के मुन्ना श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बात करते हुए मोदी ने कहा कि दुख की इस घडी में मैं तुम्हारे साथ हूं. मैंने तुम्हें अपनी बेटी मान लिया है और आजीवन तुम्हारा ध्यान रखूंगा.

मोदी और प्रिया श्रीवास्तव की बातचीत तब और भी भावुक हो गयी, जब प्रिया ने मोदी से गुजराती में बातचीत शुरू कर दी. उसने गुजराती में कहा कि मैं आपकी बेटी हूं और आप मेरे पिता. प्रिया की बात सुनकर मोदी ने भी उनसे गुजराती में बात की और कहा कि मैंने तुम्हें अपनी बेटी मान लिया है. गौरतलब है कि खराब मौसम के कारण मोदी गोपालगंज नहीं जा पाये.

आज मोदी अपनी सांत्वना यात्रा में सबसे पहले गौरीचक जाकर राजनारायण के परिवार वालों से मिले और फिर कैमूर में विकास कुमार के परिजनों से मिले और उनके दुख बांटे. कैमूर के बाद नरेंद्र मोदी को गोपालगंज और सुपौल जाना था लेकिन मौसम खराब होने के कारण वे इन दोनों जगहों पर जा नहीं पाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें