34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हांडी में फंसा तेंदुए का सिर, बेहोश कर निकाला गया VIDEO

राजसमंद : राजस्थान के राजसमंद में एक ऐसी घटना हुई, जिसे देख लोग हैरत में पड़ गये. वाकया कुछ यूं हैं कि जंगल से निकलकर एक तेंदुआ पानी की तलाश में एक गांव पहुंच गया. गांव में उसने पानी पीने के लिए एक हांडी में अपना सिर घुसाया. उसकी प्यास तो बुझ गयी, लेकिन उसका […]

राजसमंद : राजस्थान के राजसमंद में एक ऐसी घटना हुई, जिसे देख लोग हैरत में पड़ गये. वाकया कुछ यूं हैं कि जंगल से निकलकर एक तेंदुआ पानी की तलाश में एक गांव पहुंच गया. गांव में उसने पानी पीने के लिए एक हांडी में अपना सिर घुसाया. उसकी प्यास तो बुझ गयी, लेकिन उसका सिर हांडी में फंस गया.
आसपास के लोगों को जब पता चला कि तेंदुआ का सिर हांडी के अंदर फंस गया है तो लोग जमा होने लगे. तेंदुएं ने सिर निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन वह अपना सिर नहीं निकाल पाया. जब लोगों ने देखा कि तेंदुआ का सिर बाहर नहीं निकल रहा है, तो लोगों ने वन विभाग को इसकी जानकारी दी.

वन विभाग ने तेंदुए को पहले बेहोश किया और फिर उसके सिर में फंसी हांडी निकाल दी. पूरी घटना को देखने के लिए भारी संख्या में लोग जमा थे . यह घटना इस बात का भी सूचक है कि जंगली जानवर घटते जंगल और जंगलों में पानी के कम होते सोते से कितना प्रभावित हैं. जंगली जानवर पानी की तलाश में अक्सर गांव और कभी- कभी शहरों में नजर आने लगे हैं. कई बार जंगली जानवर परेशानियों में भी पड़ जाते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें