28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री : खार पुलिस स्टेशन पहुंची विधि मुखर्जी, हो सकती है पूछताछ

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस आज इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि से पूछताछ कर सकती है. विधि मुखर्जी को इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी ने गोद लिया था और वह विदेश में पढ़ाई कर रही थी. आज सुबह 11.30 बजे पीटर मुखर्जी, विधि मुख र्जी और उनकी एक […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस आज इंद्राणी और संजीव खन्ना की बेटी विधि से पूछताछ कर सकती है. विधि मुखर्जी को इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी ने गोद लिया था और वह विदेश में पढ़ाई कर रही थी. आज सुबह 11.30 बजे पीटर मुखर्जी, विधि मुख र्जी और उनकी एक रिश्तेदार खार पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस स्टेशन में शीना बोरा की हत्या के तीनों आरोपी इंद्राणी मुख र्जी, संजीव खन्ना और उनका ड्राइवर मौजूद है. इ्न्हें पूछताछ के लिए कमरे में रखा गया है. इंद्राणी और पीटर के संबंधों की जानकारी के लिए पुलिस विधि मुख र्जी से पूछताछ करेगी.

कल पुलिस नेशीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से पूछताछ की और उसके बयान को दर्ज किया था. मुंबई पुलिस ने आज इस संबंध में जानकारी दी.सिद्धार्थ दास कल रात आठ बजे खार पुलिस स्टेशन पहुंचे और हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस का सहयोग किया. वे आज सुबह तीन बजे थाने से वापस गये.

पुलिस की एक टीम कोलकाता दास के आवास पर पहुंची थी और उसे लेकर मुंबई आयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने उनका डीएनए सैंपल भी लिया है. जिसका मिलान शीना के डीएनए से किया जायेगा.पुलिस ने कल दावा किया था कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

पुलिस उसके पति पीटर मुखर्जी के फाइनेंशियल डीटेल खंगाल रही है. वह स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ थे.इस हत्याकांड के तीन आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय हिरासत में हैं. कल इनकी हिरासत अवधि समाप्त हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें