28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेंगलूरु ब्‍लास्‍ट से जुड़े IM का एक संदिग्ध गिरफ्तार

मंगलूरु : इंडियन मुजाहिद्दीन के एक अन्य संदिग्ध कार्यकर्ता को मंगलूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. यह गिरफ्तारी इस संदिग्ध कार्यकर्ता के दुबई जाने वाले विमान में सवार होने से पहले हुई. पुलिस ने आज कहा कि उत्तर कन्नड जिले में भटकल के निवासी रियाज (32) को कल रात बेंगलूरु पुलिस ने यहां […]

मंगलूरु : इंडियन मुजाहिद्दीन के एक अन्य संदिग्ध कार्यकर्ता को मंगलूर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया. यह गिरफ्तारी इस संदिग्ध कार्यकर्ता के दुबई जाने वाले विमान में सवार होने से पहले हुई. पुलिस ने आज कहा कि उत्तर कन्नड जिले में भटकल के निवासी रियाज (32) को कल रात बेंगलूरु पुलिस ने यहां की पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया.

उसे आठ जनवरी को भटकल और बेंगलूरु से गिरफ्तार किए गए आईएम के तीन संदिग्धों से मिली जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा कि रियाज को पूछताछ के लिए बेंगलूरु ले जाया गया.

बेंगलूरु पुलिस ने दावा किया कि उसने प्रतिबंधित आईएम के तीन कथित कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी और भटकल एवं बेंगलूरु पर छापों के दौरान विस्फोटकों के भारी जखीरे की बरामदगी के साथ ही एक संदिग्ध आतंकी साजिश का खुलासा किया है. पुलिस ने यह भी कहा कि हाल ही में बेंगलूरु में हुए विस्फोट में इन तीनों की भूमिका की जांच की जा रही है. इस विस्फोट में एक महिला मारी गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें