विवादों में घिरी साध्वी निरंजन की रैली रद्द, हो सकती हैं चुनाव प्रचार से दूर

नयी दिल्‍ली : विवादों से घिरी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की दिल्ली में होने वाली रैली आज लगातार दूसरे दिन रद्द कर दी गयी और ऐसे संकेत हैं कि वह अब राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं होंगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के करीब 300 सांसदों को दिल्ली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2014 9:08 AM

नयी दिल्‍ली : विवादों से घिरी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की दिल्ली में होने वाली रैली आज लगातार दूसरे दिन रद्द कर दी गयी और ऐसे संकेत हैं कि वह अब राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं होंगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के करीब 300 सांसदों को दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने का निर्देश दे रखा है.

इसी के तहत गोल मार्केट इलाके में ज्योति एक सभा को संबोधित करने वाली थीं. उन्हें सभा संबोधित करने की इजाजत नहीं देने का फैसला उस वक्त किया गया है जब विपक्ष उनके कथित सांप्रदायिक बयान को लेकर उनकी बर्खास्तगी की मांग करते हुए सरकार पर दबाव बना रहा है.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, उनकी रैली रद्द की गयी है क्योंकि पार्टी ने सोचा कि उन्हें सभा को संबोधित करने की इजाजत देने से पार्टी की छवि पर असर हो सकता है. पार्टी भविष्य की उनकी सभाओं को रद्द करने पर विचार कर रही है. इस बारे में पूछे जाने पर दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की सभा उनके निजी कार्यों के कारण रद्द की गयी है.

Next Article

Exit mobile version