27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामपाल पर नरबलि का आरोप

जींद : संत रामपाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस बार उनपर नरबलि देने का आरोप लगा है. यह आरोप दबलैन गांव के हरिकेश ने लगाया है. उसने संत रामपाल पर अपने बेटे की बलि देने का आरोप लगाया है जिसपर संज्ञान लेते हुए पंजाब-हरियाणा हाइकोर्ट ने हिसार के एसपी […]

जींद : संत रामपाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. इस बार उनपर नरबलि देने का आरोप लगा है. यह आरोप दबलैन गांव के हरिकेश ने लगाया है. उसने संत रामपाल पर अपने बेटे की बलि देने का आरोप लगाया है जिसपर संज्ञान लेते हुए पंजाब-हरियाणा हाइकोर्ट ने हिसार के एसपी और बरवाला थाने के प्रभारी को पेश होने के निर्देश दिये हैं. रणधीर के पिता हरिकेश ने बताया कि उसका बेटा 19 सितंबर को सतलोक आश्रम गया था.

उसके बाद 21 सितंबर को उसकी मौत की सूचना परिजनों को दी गयी. आश्रम के लोगों ने बताया कि रणधीर ने आश्रम में फांसी लगा ली, जबकि डॉक्टर के मुताबिक शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिस कारण उन्हें अदालत में केस करना पड़ा.
वहीं दूसरी ओर सतलोक आश्रम के बाबा रामपाल की पुलिस रिमांड सात दिनों के लिए और बढा दी गई है. बाबा रामपाल पर देशद्रोह और हिंसा का आरोप है. बाबा रामपाल को हिसार के न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रतीक जैन के समक्ष पेश किया गया. पुलिस ने अदालत में रामपाल की रिमांड बढाए जाने की मांग की.
पुलिस ने रिमांड बढाए जाने के पक्ष में दलील देते हुए कहा कि रामपाल के मध्य प्रदेश स्थित बैतूल आश्रम की तलाशी ली जानी है जहां हथियार और विस्फोटक सामग्री पाये जाने की संभावना है, ताकि मामले की और अधिक जानकारी हासिल का जा सके.
उधर एसडीएम ने आश्रम के राशन को बेचने का फैसला किया है . राशन को 4 दिसंबर को बोली के तहत बेचा जाएगा. गौरतलब है कि न्यायालय राशन की नीलामी की अनुमति पहले ही दे चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें