25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिलाकर्मी के यौन उत्पीड़न के आरोप में न्यायाधीश निलंबित

मुम्बई:बंबई हाई कोर्ट ने एक सत्र अदालत के न्यायाधीश एम के गायकवाड को महिलाकर्मी के यौन उत्पीड़न के आरोप में निलंबित किया है. दक्षिण मुम्बई में विशेष नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक्स सब्सटांसेज एक्ट अदालत के पीठासीन न्यायाधीश एम के गायकवाड को पिछले सप्ताह निलंबित कर दिया गया. उनके अनुपयुक्त आचरण के बारे में एक कर्मी […]

मुम्बई:बंबई हाई कोर्ट ने एक सत्र अदालत के न्यायाधीश एम के गायकवाड को महिलाकर्मी के यौन उत्पीड़न के आरोप में निलंबित किया है.

दक्षिण मुम्बई में विशेष नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक्स सब्सटांसेज एक्ट अदालत के पीठासीन न्यायाधीश एम के गायकवाड को पिछले सप्ताह निलंबित कर दिया गया. उनके अनुपयुक्त आचरण के बारे में एक कर्मी ने शिकायत की थी जिसमें प्राथमिक जांच में दम नजर आया.

बंबई उच्च न्यायालय की पंजीयक शालिनी जोशी ने कहा, प्राथमिक जांच के बाद 14 अगस्त को न्यायाधीश को निलंबित कर दिया गया. उच्च न्यायालय के सूत्रों ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि न्यायाधीश उसे बुरी नजर से घूर-घूर कर देखा करते थे. प्राथमिक जांच में अन्य कर्मचारियों ने शिकायतकर्ता की बातों का समर्थन किया. इस माह के प्रारंभ में न्यायाधीश के विरुद्ध शिकायत की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें