26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जो लोग मंदिर जाते हैं वही लड़कियों को छेड़ते हैं:राहुल गांधी

नयी दिल्लीः अपने बयान और कारनामों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गंभीर विवाद में फंस सकते हैं. आज उन्होंने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बयान दे डाला कि जो लोग मंदिर जाते हैं,मंदिर में जाकर मत्था टेकते हैं और जो आपको मां- बहन […]

नयी दिल्लीः अपने बयान और कारनामों से चर्चा में रहने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गंभीर विवाद में फंस सकते हैं. आज उन्होंने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बयान दे डाला कि जो लोग मंदिर जाते हैं,मंदिर में जाकर मत्था टेकते हैं और जो आपको मां- बहन कहते हैं वही लोग आपको बस में छेडते हैं.

राजीव गांधी की 70वीं जयंती पर महिला कांग्रेस के अधिवेशन में राहुल गांधी महिला सुरक्षा परआयोजित एक कार्यक्रम में भाषण दे रहे थे. उन्होंने कहा कि केवल कानून से समाज नहीं बदलता है. समाज सोंच और विचारों से बदलता है.

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने राहुल के बयान का बचाव किया. अल्वी ने कहा कि राहुल जी का मतलब था कि लोगों में खुदा का खौफ होना चाहिए, उनसे डरना चाहिए. जो लोग पूजा भी करते हैं, मंदिर भी जाते हैं और लडकियों को छेड़ते हैं यह पाप है, ऐसा नहीं करना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें