अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान, लोग देंगे भाजपा को जवाब : संजय सिंह

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर बुधवार को पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान है. विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा को इसका जवाब देगी. पार्टी मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 4:37 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर बुधवार को पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहना दिल्ली की दो करोड़ जनता का अपमान है. विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा को इसका जवाब देगी.

पार्टी मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने केजरीवाल को लोकप्रिय मुख्यमंत्री करार दिया और कहा कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है. आम आदमी पार्टी और उनके मंत्रियों के बारे में भाजपा और उसके नेता अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

इसी कड़ी में भाजपा के एक सांसद प्रवेश वर्मा ने दिल्ली के ऐसे मुख्यमंत्री के बारे में, जिसने आजादी के बाद के 70 सालों के इतिहास में अपने चुनावी वादों से भी अधिक विकास दिल्ली में करके दिखाया है, के बारे में अपशब्दों का प्रयोग किया है.

श्री सिंह ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था का कायाकल्प करने के लिए स्कूलों में 20,000 नये क्लासरूम बनवाये, जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली में चिकित्सा व्यवस्था को सुदृढ़ बनाया, फरिश्ते योजना लागू करके दुर्घटनाग्रस्त लोगों की जान बचायी, जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने माताओं बहनों के लिए उनका बेटा बनकर दिल्ली की बसों में मुफ्त यात्रा की योजना शुरू की, जिस मुख्यमंत्री ने भारत की सरहदों पर शहीद होने वाले जवानों के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की योजना की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने किसान की फसल बर्बादी पर देश में सबसे अधिक 50,000 रुपये प्रति हेक्टेयर के हिसाब से मुआवजा देने की शुरुआत की, जिस मुख्यमंत्री ने बुज़ुर्गों की, विधवाओं की और दिव्यांगों की पेंशन को दुगना किया, वैसे मुख्यमंत्री को भाजपा के नेता आतंकवादी बोल रहे हैं.

संजय सिंह ने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणी करने वाले लोग मानसिक रूप से विकलांग हो चुके हैं. उनके पास दिल्ली के विकास के लिए कोई रोड मैप नहीं है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को चुनौती दी कि आपको जितनी गालियां देनी है दे लीजिए, इसका जवाब 8 फरवरी, 2020 को दिल्ली की जनता अपनी वोट की ताकत से देगी.

भाजपा नेता की टिप्पणी से केजरीवाल दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि पांच साल दिन रात मेहनत करके दिल्ली के लिए काम किया. दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया. राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया, ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं. बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है. बहुत दुख होता है.

Next Article

Exit mobile version