28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

JNU के बजाय क्या RSS कार्यालय जायेंगी दीपिका पादुकोण? कांग्रेस का BJP पर हमला

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाने को लेकर भाजपा के कुछ नेताओं के सवाल खड़ा करने पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को कहा कि क्या दीपिका अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए नागपुर स्थित आरएसएस कार्यालय जायेंगी. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाने को लेकर भाजपा के कुछ नेताओं के सवाल खड़ा करने पर कटाक्ष करते हुए बुधवार को कहा कि क्या दीपिका अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए नागपुर स्थित आरएसएस कार्यालय जायेंगी.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार भारत की आत्मा को कुचल रही है. उन्होंने कुछ भाजपा समर्थकों द्वारा दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ का कथित तौर पर बहिष्कार किये जाने का हवाला दिया और ट्वीट कर कहा- मोदी जी, भारत की आत्मा को कुचलना बंद करिए.

सुरजेवाला ने कहा- आपके और आपके भक्तों के अनुसार कोई कलाकार विरोध नहीं कर सकता, कोई कलाकार जनहित से जुड़े प्रदर्शन में शामिल नहीं हो सकता और किसी भी कलाकार के पास अपना विचार व्यक्त करने का अधिकार नहीं है.

कांग्रेस नेता ने कहा- छपाक एक कलाकार से जुड़ी फिल्म नहीं है बल्कि उन 1,000 महिलाओं के बारे में है जो हर साल तेजाब हमले का शिकार होती हैं. क्या यह (बहिष्कार करना) शर्मनाक नहीं है?

एक सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा- ये लोग कहते हैं कि वह अपने प्रचार के लिए गयीं. तो क्या अब वह अपनी फिल्म का प्रचार करने नागपुर के संघ कार्यालय जायेंगी? इन लोगों को हर जगह बदनीयती नजर आती है.

उन्होंने सवाल किया- प्रधानमंत्री और गृहमंत्री क्यों नहीं बात करते, क्यों नहीं देश के नौजवानों से बात करना पसंद करते हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें