38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस के बागी नेता राणे की घर वापसी

मुंबई: महाराष्‍ट्र के पूर्व उद्योग मंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता नारायण अब अपनी अगल पार्टी बनाने वाले हैं. राणे आज दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने वाले हैं. संभावना है कि इसी दौरान वह अपनी खुद की पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. गौरतलब हो कि नारायण राणे पीछले महिने कांग्रेस से नाराज होकर […]

मुंबई: महाराष्‍ट्र के पूर्व उद्योग मंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता नारायण अब अपनी अगल पार्टी बनाने वाले हैं. राणे आज दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने वाले हैं. संभावना है कि इसी दौरान वह अपनी खुद की पार्टी का ऐलान कर सकते हैं.

गौरतलब हो कि नारायण राणे पीछले महिने कांग्रेस से नाराज होकर पार्टी से इस्‍तीफा दिया था. उन्‍होंने मंत्री पर छोड़ते ही कांग्रेस से भी नाता तोड़ लिया था. बताया जाता है कि महाराष्‍ट्र के कोंकण क्षेत्र में राणे का राजनीति में अच्‍छी पकड़ है.

* कांग्रेस को हो सकता है नुकसान

महाराष्‍ट्र के पूर्व उद्योग मंत्री नारायण राणे के कांग्रेस से इस्‍तीफा दे देने से पार्टी परेशानी में दिख रही है. पार्टी की ओर से उन्‍हें मनाने का काफी प्रयास भी किया गया था,लेकिन नारायण राणे नहीं माने. अगर राणे अपनी अलग पार्टी बनाते हैं तो महाराष्‍ट्र में कांग्रेस को काफी नुकसान हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें