अनंतनाग में सरकारी कार्यक्रम के दौरान आतंकी हमले में सरपंच समेत दो की हत्या

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में मंगलवार को सरकार के ‘बैक-टू-विलेज’ कार्यक्रम के दौरान एक सरपंच और बागवानी विभाग के एक अधिकारी की आतंकवादियों ने हत्या कर दी. इस घटना से सरकार के बहु-प्रशंसित जन संपर्क कार्यक्रम पर कुछ इलाकों में प्रभाव पड़ सकता है. अधिकारियों ने बताया कि अनंतनाग के अतिरिक्त उपायुक्त को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 26, 2019 9:45 PM

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में मंगलवार को सरकार के ‘बैक-टू-विलेज’ कार्यक्रम के दौरान एक सरपंच और बागवानी विभाग के एक अधिकारी की आतंकवादियों ने हत्या कर दी. इस घटना से सरकार के बहु-प्रशंसित जन संपर्क कार्यक्रम पर कुछ इलाकों में प्रभाव पड़ सकता है.

अधिकारियों ने बताया कि अनंतनाग के अतिरिक्त उपायुक्त को कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, जो बडजगाम में ग्रामीणों के साथ हुई सभा का नेतृत्व कर रहे थे. उन्होंने बताया कि तीन व्यक्ति ग्राम सरपंच रफीक शाह और सरकारी कर्मचारी मंजूर पार्रे और जहूर अहमद शेख घायल हो गये और उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. शाह और शेख ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. अधिकारियों ने बताया कि पार्रे को श्रीनगर के एक अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर बतायी जाती है. संयुक्त निदेशक (शिक्षा) बिलाल खुर्शीद सहित अन्य सरकारी अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल से दूर ले जाया गया.

इसके अलावा, श्रीनगर शहर के हजरतबल इलाके में स्थित कश्मीर विश्वविद्यालय के सर सैयद द्वार के निकट दोपहर बाद एक विस्फोट हुआ. पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट में तीन व्यक्ति घायल हो गये. सभी की हालत स्थिर है. अधिकारी ने बताया कि घटना की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version