OMG! 100 से ज्यादा थी उम्र, 75 साल साथ रहे, एक घंटे के भीतर हुई पति-पत्नी की मौत

तमिलनाडुके पुदुकोट्टई में एक हैरतअंगेज वाकया सामने आया है. यहां सोमवार को 104 वर्षीय पति की मौत के एक घंटे के भीतर 100सालकी उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया. दोनों की शादी 75 साल पहले हुई थी. दरअसल, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जानेके दौरान शख्स की मौत हो गई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 4:34 PM

तमिलनाडुके पुदुकोट्टई में एक हैरतअंगेज वाकया सामने आया है. यहां सोमवार को 104 वर्षीय पति की मौत के एक घंटे के भीतर 100सालकी उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

दोनों की शादी 75 साल पहले हुई थी. दरअसल, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जानेके दौरान शख्स की मौत हो गई जबकि शव के पास रोते-रोते बेहोश हुई महिला दोबारा नहीं उठी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल वेत्रवेल (104) और पिचाई (100) पिछले 75 साल से साथ रह रहे थे. वे अलंगुड़ी तालुक के कुप्पाकुडी आदि द्रविड़ कॉलोनी में रहते थे. उनकी उम्र 100 से ज्यादा थी, लेकिन उनकी सेहत अच्छी बतायी जाती थी. इस दंपति के पांच बेटे और कई पोते-पोतियां हैं.

सोमवार रात वेत्रवेल ने सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अलंगुड़ी के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने वेत्रवेल को मृत घोषित कर दिया. जब उनके अंतिम संस्कार के लिए उन्हें कुप्पाकुडी ले जाया गया, तो उनकी पत्नी पिचाई अपने पति के निर्जीव शरीर को देखकर टूट गईं.

बुजुर्ग दंपति के पोतों में से एक एल कुमरवेलने बताया- हमारे दादा केशव के आगे हमारी दादी रोईं और बेहोश हो गयीं. जब हमने दादी को उठाने के लिए उन्हें हिलाया, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसलिए हमने उनकी पल्स की जांच के लिए एक स्थानीय डॉक्टर को बुलाया.

डॉक्टर ने जांच के बाद पुष्टि की कि हमारी दादी नहीं रहीं. हमारे दादा कीमौत को तब एक घंटा भी नहीं बीता था.

Next Article

Exit mobile version