फोर्टिस के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने कथित धोखाधड़ी मामले में बृहस्पतिवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. शिविंदर के बड़े भाई मालविंदर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 10, 2019 7:02 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने कथित धोखाधड़ी मामले में बृहस्पतिवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. शिविंदर के बड़े भाई मालविंदर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया है.

अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आम जनता के पैसे का अपनी कंपनियों में कथित निवेश करने के लिए कवि अरोड़ा, सुनील गोधवानी और अनिल सक्सेना को भी गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा शिविंदर, उनके बड़े भाई और अन्य लोगों के खिलाफ रेलिगेयर फिन्वेस्ट की एक शिकायत की जांच कर रही है.

रेलिगेयर के एक सीनियर मैनेजर की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने एफआईआर दर्ज की थी. इसमें शिविंदर,मालविंदर के अलावा रेलिगेयर के पूर्व सीएमडी सुनील गोधवानी और स्टॉक ब्रोकर एनके घोषाल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया. प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लाउंड्रिंग मामले में सिंह भाइयों से जुड़े कई ठिकानों पर अगस्त में छापेमारी की थी.

Next Article

Exit mobile version