32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

व्यापमं घोटाला:आरोपी सुधीर शर्मा 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर

भोपाल : मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में गिरफ्तार आरोपी खनन कारोबारी सुधीर शर्मा को कल एक स्थानीय अदालत ने 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. भोपाल के मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी पंकज सिंह महेश्वरी की अदालत ने शर्मा को व्यापमं घोटाले के मामले में 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा […]

भोपाल : मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले में गिरफ्तार आरोपी खनन कारोबारी सुधीर शर्मा को कल एक स्थानीय अदालत ने 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. भोपाल के मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी पंकज सिंह महेश्वरी की अदालत ने शर्मा को व्यापमं घोटाले के मामले में 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है.

* पुलिस ने एक सप्‍ताह के लिए रिमांड की मांग की थी

इधर इस मामले पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने अदालत से मांग की थी कि शर्मा को एक सप्ताह के लिए पुलिस रिमांड पर दिया जाए, लेकिन महेश्वरी ने उसे 30 जुलाई तक पुलिस रिमांड देते हुए एसटीएफ को सौंप दिया.

* 25 जुलाई को सुधीर शर्मा ने किया था सरेंडर

व्यापमं घोटाले के आरोपी सुधीर शर्मा ने लंबी फरारी के बाद 25 जुलाई को भोपाल के मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी पंकज सिंह महेश्वरी की अदालत में आत्मसमर्पण किया था. अदालत ने घोटाले की जांच कर रही एसटीएफ के पास पूछताछ के लिए शर्मा को एक दिन की रिमांड पर सौंप दिया था. शनिवार को एक दिन का रिमांड पूरा होने पर एसटीएफ ने शर्मा को अदालत में पेश किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें