36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मृति ईरानी की बेटी का मजाक उड़ा रहा था क्लासमेट, यूं सिखाया सबक

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी का स्कूल में मजाक उड़ाये जाने और उसे अपमानित किये जाने के बाद शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक बेहद कड़ा पोस्ट लिखा. ईरानी ने लिखा, मैंने कल अपनी पुत्री की एक सेल्‍फी डिलीट कर दी क्‍योंकि ए झा नाम का एक मूर्ख कक्षा में उसके […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनकी बेटी का स्कूल में मजाक उड़ाये जाने और उसे अपमानित किये जाने के बाद शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक बेहद कड़ा पोस्ट लिखा.

ईरानी ने लिखा, मैंने कल अपनी पुत्री की एक सेल्‍फी डिलीट कर दी क्‍योंकि ए झा नाम का एक मूर्ख कक्षा में उसके ‘लुक’ को लेकर उसका मजाक उड़ा रहा था और कक्षा के अपने दोस्तों से भी कह रहा था कि वे भी उसकी मां के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में उसके ‘लुक’ को लेकर उसे अपमानित करें.

महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री ने लिखा कि उनकी पुत्री ने उनसे पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा, जो उन्होंने किया. उन्होंने लिखा, मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मैं उसके आंसू नहीं देख सकती.

हालांकि, ईरानी ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि पोस्ट डिलीट करने के उनके कदम से गलत व्यक्ति को ‘ताकत’ मिली. ईरानी ने अपनी पुत्री की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए कहा कि वह मुकाबला करेगी.

उन्होंने कहा, मेरी पुत्री एक अच्छी खिलाड़ी है, वह लिम्‍का बुक्स की एक रिकाॅर्डधारी, कराटे में ब्‍लैक बेल्‍ट है और उसे विश्‍व चैम्पियनशिप में दो बार कांस्‍य पदक मिल चुके हैं. वह बहुत ही प्‍यारी बेटी है और हां बहुत सुंदर भी है.

उन्होंने अंत में एक दिल के आकार का इमोजी लगाते हुए लिखा, तुम जितना भी परेशान करो, वह मुकाबला करेगी. वह जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें