Exit Poll के बहाने सलमान-ऐश्वर्या का मजाक उड़ाकर फंसे विवेक ओबेरॉय, महिला आयोग का नोटिस

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आगामी 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 की नतीजे आ रहे हैं. इससे पहले 19 मई की शाम एग्ज‍िट पोल आ चुके हैं. लगभग सभी एग्ज‍िट पोल के आंकड़े यह बता रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के लिए एक बार फिर सत्ता रास्ता साफ लग रहा है.

अब एग्जिट पोल की सच्चाई पर बहस चल पड़ी है, कि इनके आंकड़ों और दावों को कितना सही माना जाए. इसे लेकर टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर बहस का दौर जारी है. इसी बीच अपनी नयी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के रिलीज की बाट जोह रहे बॉलीवुड एक्टर व‍िवेक ओबेरॉय का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस ट्वीट में व‍िवेक ओबेरॉय ने किसी यूजर का मीम शेयर किया है, लेकिन उन्होंने इसी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और एग्ज‍िट पोल दोनों का मजाक भी उड़ाया है.

विवेक के पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्टर के नाम नोटिस जारी कर दिया है.

व‍िवेक ओबेरॉय ने जो मीम ट्वीट किया है, उसमें तीन तस्वीरें हैं. पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर लिखा है - ओप‍िन‍ियन पोल. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं. कैप्शन है - एग्ज‍िट पोल. तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं. इसमें कैप्शन द‍िया गया है - र‍िजल्ट.

व‍िवेक ओबेरॉय ने इस मीम को लाफिंग इमोजी के साथशेयर किया और ल‍िखा है - HaHa Creative... No politics here... just life.

विवेक ओबेरॉय ने अपने अलावा चार लोगों - ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चनकीनिजी जिंदगी का मजाक उड़ानेवाला यह मीम शेयर कर खुद के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर ली है. विवेक ने जो मीमशेयर किया है, उस पर तमाम लोग तीखी प्रतिक्रिया जता रहे हैं.

लोग विवेक के ट्वीट पर इस बात के लिए भी नाराज हो रहे हैं क्योंकि ऐश्वर्या राय की अब शादी हो चुकी है और वह एक प्रतिष्ठित परिवार की सदस्य हैं. लोग बिना मतलब उनके अतीत को उछाले जाने से गुस्सा हैं.

बॉलीवुड में सलमान, ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय की कहानी सबको पता है और अक्सर यह दास्तां चर्चा में आ ही जाती है. इस बार तो खुद विवेक इसे सतह पर ले आये हैं. सलमान खान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में विवेक आये थे,लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चला और 2007 में ऐश ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो विवेक की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई को रिलीज हो रही है, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी,लेकिन चुनाव आचार संहिता लागू हो जाने की वजह से रिलीज पर रोक लगा दी गयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें