भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक 11-12 जनवरी को दिल्ली में

नयी दिल्ली : अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में भाजपा देश के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी के अलग-अलग मोर्चे की बैठक आयोजित करेगी. साथ ही 11-12 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक भी बुलायेगी. भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से इसका ब्योरा साझा किया. इन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2018 8:32 PM

नयी दिल्ली : अगले साल होनेवाले लोकसभा चुनाव की तैयारी के सिलसिले में भाजपा देश के विभिन्न क्षेत्रों में पार्टी के अलग-अलग मोर्चे की बैठक आयोजित करेगी. साथ ही 11-12 जनवरी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक भी बुलायेगी. भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से इसका ब्योरा साझा किया.

इन बैठकों में अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक 19-20 जनवरी को नागपुर में होगी जिसमें अमित शाह हिस्सा लेंगे. यादव ने कहा, 11 और 12 जनवरी, 2018 को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय परिषद का अधिवेशन होगा जिसमें पार्टी के पदाधिकारी और सभी जनप्रतिनिधि सम्मिलित होंगे. पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के बाद यादव ने कहा कि भाजपा की अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक 2-3 फरवरी को भुवनेश्वर में होगी, जबकि ओबीसी मोर्चा की बैठक 15-16 फरवरी के पटना में होगी. पार्टी महासचिव ने कहा कि पदाधिकारियों की बैठक में कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव में पार्टी की पराजय के बारे में चर्चा नहीं हुई. यह बैठक के एजेंडे में शामिल नहीं था.

Next Article

Exit mobile version