पीएम मोदी ने कहा, यह केवल साझेदारी है, हमें अपने लक्ष्यों तक ले जायेगी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद कहा कि यह केवल साझेदारी है, जो हमें अपने लक्ष्यों तक जे जायेगी. उन्होंने कहा कि यह नागरिकों के बीच साझेदारी, समुदायों के बीच साझेदारी आैर देशों के बीच की साझेदारी ही है, जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 11:01 AM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद कहा कि यह केवल साझेदारी है, जो हमें अपने लक्ष्यों तक जे जायेगी. उन्होंने कहा कि यह नागरिकों के बीच साझेदारी, समुदायों के बीच साझेदारी आैर देशों के बीच की साझेदारी ही है, जो हमें अपने लक्ष्यों तक ले जायेगी.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी बोले , भारत का विश्वास हमेशा दिलों को जीतने में रहा है

पीएम मोदी ने बुधवार को पार्टनर्स फोरम 2018 के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि यह साझेदारी ही है, जो हमें अपने लक्ष्यों तक ले जायेगी. उन्होंने कहा कि नागरिकों के बीच, समुदायों के बीच आैर देशों की साझेदारी ही हमें अपनी मंजिलों तक ले जायेगी.

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के दूसरे दिन पार्टनर्स फोरम 2018 के कार्यक्रम में पीएम मोदी का बयान इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि भाजपा को पांच राज्यों में करारा झटका लगा है. राजनीतिक हलकों में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजों को आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रूप में भी देखा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version