भाजपा की कोई फिल्म फ्रेंचाइजी होती तो उसका नाम ”लाइ हार्ड” होता : राहुल गांधी

नयी दिल्ली : भाजपा की पूरी संरचना को झूठ की बुनियाद पर टिका करार देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उसकी कोई फिल्म फ्रेंचाइजी होती तो उसे ‘लाइ हार्ड’ यानी जमकर झूठ बोलो कहा जाता. राहुल ने सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म डाइ हार्ड की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2017 9:42 PM

नयी दिल्ली : भाजपा की पूरी संरचना को झूठ की बुनियाद पर टिका करार देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि उसकी कोई फिल्म फ्रेंचाइजी होती तो उसे ‘लाइ हार्ड’ यानी जमकर झूठ बोलो कहा जाता. राहुल ने सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म डाइ हार्ड की तरफ इशारा करते हुए ट्वीट किया, यदि भाजपा की कोई फिल्म फ्रेंचाइजी होती तो उसे ‘लाइ हार्ड’ कहा जाता. कांग्रेस अध्यक्ष ने कल भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सत्ताधारी पार्टी की पूरी संरचना ही झूठ की बुनियाद पर टिकी है.

राहुल हाल के महीनों में भाजपा पर हमले के लिए कटाक्ष से भरी पंक्तियों का इस्तेमाल करते रहे हैं. उन्होंने अपनी टिप्पणी के साथ ट्विटर पर तीन टैग लाइनें भी इस्तेमाल कीं. कांग्रेस के नए अध्यक्ष ने ये हमले ऐसे समय में बोले हैं जब भाजपा ने गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के कुछ ही देर बाद एक फिल्म देखने जाने को लेकर राहुल पर निशाना साधा था.

Next Article

Exit mobile version