28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रद्युमन की हत्या के बाद रेयान स्कूल में एक और बच्चे के साथ बेरहमी से पीटाई, पहुंचा अस्पताल !

नयी दिल्ली : गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा है और दूसरा मामला सामने आ गया. इस स्कूल में एक और 10 साल के बच्चे के साथ गलत किया गया है. बच्चा अभी अस्पताल में भरती है. मामला पंजाब के लुधियाना का […]

नयी दिल्ली : गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा है और दूसरा मामला सामने आ गया. इस स्कूल में एक और 10 साल के बच्चे के साथ गलत किया गया है. बच्चा अभी अस्पताल में भरती है.

मामला पंजाब के लुधियाना का है. बताया जा रहा है कि जमालपुर स्थित रेयान स्कूल में चौथी कक्षा के बच्चे के साथ क्लास में ही मारपीट की गयी है. पीटाई का आरोप बच्चे के क्लास टीचर पर लग रहा है. बच्‍चे के साथ इतनी बुरी तरह से पीटाई की गयी है कि बच्चे को तत्काल अस्पताल में भरती कराना पड़ा. बताया जा रहा है कि बच्चे के पीठ, सीने, बाजू और टांगों पर चोट आयी है.

#Ryan School Murder : रेयान इंटरनेशनल ग्रुप के तीनों ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर रोक

इधर बच्चे के परिजनों ने स्‍कूल प्रबंधन और क्‍लास टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है. शिकायत दर्ज किये जाने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना जमालपुर के एसएचओ ने कहा, जांच में यदि आरोप सही पाये गये तो मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी.
पुलिस शिकायत में बच्‍चे के पिता जसविंदर सिंह ने बताया कि उनका 10 साल का बच्‍चा मनसुख रेयान स्कूल की चौथी क्लास में पढ़ता है. स्कूल से छुट्टी के बाद जब वह घर लौटा तो उसने घर वालों को आपबीती बतायी. जब परिजनों ने बच्चे के शरीर पर पिटाई के निशान देखे तो वे हैरान रह गए. परिजनों ने फोन पर स्‍कूल प्रबंधन से बात की, लेकिन स्‍कूल प्रबंधन ने इस संबंध में क्‍लास टीचर से बात करने को कहा. इधर क्लास टीचर से जब परिजनों ने संपर्क किया तो वो आउट ऑफ स्टेशन होने की बात कही.
गौरतलब हो कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पिछले दिनों प्रद्युम्न की हत्या हो गयी थी. बच्चे की लाश स्कूल के बाथरूम से बरामद की गयी थी. बच्चे के शरीर पर चोट के निशान थे. इस मामले की जांच अभी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें