33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केजरीवाल पर हमला, आप कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पीटा

भिवानी: हरियाणा के चरखी दादरी इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर एक अज्ञात व्यक्ति ने आज हमला किया जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी. हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे केजरीवाल ने कहा कि कि उनकी गर्दन पर ‘‘तेज प्रहार’’ किया गया. दिल्ली के […]

भिवानी: हरियाणा के चरखी दादरी इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर एक अज्ञात व्यक्ति ने आज हमला किया जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी.

हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे केजरीवाल ने कहा कि कि उनकी गर्दन पर ‘‘तेज प्रहार’’ किया गया. दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘किसी ने मेरी गर्दन पर अभी..अभी तेज प्रहार किया. इस तरह के हिंसक हमले की उनसे उम्मीद थी. यह उनका वास्तविक चरित्र एवं हताशा दर्शाता है.’’ आप के कार्यकर्ताओं ने इसके बाद हमलावर की पिटाई कर दी.केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हमारे समर्थकों ने प्रतिक्रिया में उसकी पिटाई कर दी. यह काफी गलत है. हमसे यह उम्मीद नहीं की जा रही है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अपने कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया से मैं काफी दुखी हूं.

अगर हम भी हिंसक जवाब देने लगे तो हममें और उनमें क्या अंतर रह जाएगा ?’’ अपने समर्थकों से हिंसा नहीं करने की अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर उनके समर्थक इस तरह से जवाबी हमले करने लगे तो आप का आंदोलन ‘‘खत्म’’ हो जाएगा.

आप समर्थकों से अपील करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘अगर हम कभी हिंसक होते हैं तो आंदोलन खत्म हो जाएगा. इसलिए कृपया भविष्य में अगर कोई हमें मारता है तो उसके प्रति दयावान रहिए.’’ केजरीवाल ने हरियाणा के धानसा से आज तीन दिवसीय रोड शो की शुरुआत की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें