33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उमा झांसी नहीं छोडेंगी, भाजपा का उन्हें सोनिया के विरुद्ध उतारने से इनकार

नयी दिल्ली : भाजपा ने आज उन अटकलों पर विराम लगा दिया कि उमा भारती को रायबरेली से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ खडा किया जा सकता है. इससे पहले भाजपा की तेज तर्रार नेता ने भी कहा कि वह झांसी नहीं छोडेंगी जहां से उन्हें पहले मनोनीत किया जा चुका है. भाजपा प्रवक्ता […]

नयी दिल्ली : भाजपा ने आज उन अटकलों पर विराम लगा दिया कि उमा भारती को रायबरेली से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ खडा किया जा सकता है. इससे पहले भाजपा की तेज तर्रार नेता ने भी कहा कि वह झांसी नहीं छोडेंगी जहां से उन्हें पहले मनोनीत किया जा चुका है.

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने संवाददाताओं से कहा, उमा भारती झांसी से चुनाव लडेंगी. उन्होंने कहा कि रायबरेली और अमेठी के भाजपा उम्मीदवार के बारे में अभी अंतिम फैसला किया जाना बाकी है. रायबरेली से सोनिया और अमेठी से राहुल चुनाव लड रहे हैं. ऐसी अटकलें लगायी जा रही थीं कि पार्टी मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को रायबरेली से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लडाना चाहती है.

इन अटकलों को उस समय बल मिला जब योगगुरु रामदेव ने दो दिन पहले ऐसा ही सुझाव दिया था. इन अटकलों पर उमा ने स्पष्ट किया कि वह झांसी नहीं छोडेंगी जहां वह चुनाव अभियान शुरु कर चुकी हैं. उमा ने कहा, मैं बाबा रामदेव के प्रस्ताव के लिए आभारी हूं.

लेकिन मैं झांसी नहीं छोड सकती। उन्होंने अपने निर्णय से पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह को अवगत करा दिया है. उमा ने हालांकि यह भी कहा, अगर पार्टी नेतृत्व चाहेगा तब वह पार्टी के निर्णय का सम्मान करेंगी और झांसी के अलावा रायबरेली से चुनाव लडेंगी. उन्होंने कहा, अगर पार्टी कहेगी तब मैं रायबरेली से भी चुनाव लडूंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें