31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : देखें कैसे ये जुड़वा बच्‍चे लंगर में कर रहे हैं सेवा कार्य

भारत सहित दुनियाभर के कई ऐसे जुड़वा बच्‍चों का जन्म होता है, जो एक दूसरे के शरीर से जुड़े होते हैं. आपने कुछ फिल्‍मों में भी शरीर से जुड़े जुड़वा बच्‍चों को देखा होगा. इस वायरल वीडियो में भी ऐसे ही एक जुड़वा बच्‍चों को देखिए जो गुरुद्वारे में सेवा कार्य कर रहे हैं. सोशल […]

भारत सहित दुनियाभर के कई ऐसे जुड़वा बच्‍चों का जन्म होता है, जो एक दूसरे के शरीर से जुड़े होते हैं. आपने कुछ फिल्‍मों में भी शरीर से जुड़े जुड़वा बच्‍चों को देखा होगा. इस वायरल वीडियो में भी ऐसे ही एक जुड़वा बच्‍चों को देखिए जो गुरुद्वारे में सेवा कार्य कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें दोनों बच्‍चे अपने एक-एक हाथ में चाय के केतली पकड़ कर चाय परोस रहे हैं. वीडियो से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी गुरुद्वारे के लंगर का वीडियो है. हालांकि वीडियो पोस्‍ट करते समय किसी ने भी जगह का उल्‍लेख नहीं किया है.

जुड़वा बच्‍चों के कई मामलों में डॉक्‍टर सलाह देते हैं कि इनका ऑपरेशन कर इनको अलग करना खतरनाक हो सकता है. ऐसे में माता-पिता बच्‍चों को ऐसे ही रहने देते हैं. पिछले साल बिपासा बसु की एक फिल्‍म ‘अलोन’ आयी थी, जिसमें दो जुड़वा बहनों की कहानी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें