डीएमडीके ने सभी 14 सीटों के लिए अपने उम्मीदवार तय किए

चेन्नई: अभिनय की दुनिया से राजनीति में आए अभिनेता विजयकांत की पार्टी डीएमडीके ने तमिलनाडु में 24 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आज सभी 14 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की. डीएमडीके और भाजपा के बीच हुए गठबंधन के अनुसार पार्टी 14 सीटों पर चुनाव लडेगी. डीएमडीके की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2014 9:26 PM

चेन्नई: अभिनय की दुनिया से राजनीति में आए अभिनेता विजयकांत की पार्टी डीएमडीके ने तमिलनाडु में 24 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आज सभी 14 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की. डीएमडीके और भाजपा के बीच हुए गठबंधन के अनुसार पार्टी 14 सीटों पर चुनाव लडेगी. डीएमडीके की ओर से जारी औपचारिक विज्ञप्ति के अनुसार, नमक्कल के प्रत्याशी ने चुनाव लडने से मना कर दिया था जिसके बाद उसे बदल दिया गया है.

आज 14 सीटों के लिए जिन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हुई है, वे हैं.. वी. युवराज (तिरुवल्लुर–सु), एम. सुन्दरपंडियन (चेन्नई उत्तर), ए. एम. जी. विजय कुमार (तिरुचिरापल्ली), टी. शिवमुत्थुकुमार (मदुरै), वी. पी. ईश्वरन (कलाकुरिची), एन. दिनेशकुमार (तिरुपुर), एन. एस. कृष्णन (करुर), के. उमाशंकर (विल्लुपरम–सु), एल. के. सुधीश (सलेम), जे. के. रवीन्द्रन (चेन्नई सेन्ट्रल), आर. रामानुजम (कुड्डालोर), ए. कृष्णमूर्ति (दिंदुगल), एस. शिवनंद पेरुमल (तिरुनलवेली) और एस. के. वेल (नमक्कल).

Next Article

Exit mobile version